scriptदिल्ली से आए दंपति ने होटल के कमरे में खाया जहर, महिला की मौत | Couple ate poison in Hotel Room Vrindavan | Patrika News

दिल्ली से आए दंपति ने होटल के कमरे में खाया जहर, महिला की मौत

locationमथुराPublished: Jan 27, 2020 03:29:26 pm

डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, युवक का इलाज चल रहा है।

दिल्ली से आए दंपति ने होटल के कमरे में खाया जहर, महिला की मौत

दिल्ली से आए दंपति ने होटल के कमरे में खाया जहर, महिला की मौत

मथुरा। वृन्दावन में उस समय हड़कंप मच गया जब कोतवाली इलाके के जगदीश धाम में एक दंपति ने जहर खा लिया। बेहोशी की हालत में दंपति को देख होटल स्टाफ के हाथ पांव फूल गए और उन्होंने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे में बेहोशी की हालत में मिली महिला व बाथरूम में अचेतावस्था में मिले पुरुष को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, पुरुष का इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

सर्राफा व्यापारी का हत्यारोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

यह भी पढ़ें

खुली जीप में सवार होकर मंत्री ने ली परेड की सलामी, देखें वीडियो

जगदीश धाम होटल के कमरा न 105 में दंपति द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पर एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गयी। एसएसपी शलभ माथुर ने जहां घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की वहीं होटल के कमरे से लेकर सीसीटीवी, रजिस्टर आदि खंगाले वहीं फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य संकलन किये। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि जहर खाने वालेले दंपति दिल्ली निवासी शौजी खान हैं। फोन नम्बर के आधार पर महिला के परिजनों को सूचना दे सी गयी है परिजनों के पहुंचने के बाद ही इस बात से पर्दा उठ पायेगा कि आखिर जहर क्यों खाया। महिला का मौत हो गई है वहीं युवक का इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो