scriptझोलाछाप डॉक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई, चार दुकानें की सील | Health Department Action against bogus doctors | Patrika News

झोलाछाप डॉक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई, चार दुकानें की सील

locationमथुराPublished: Aug 31, 2019 04:39:05 pm

छापामार कार्रवाई से अवैध रूप से चल रहे क्लीनिक और झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया।

झोलाछाप डॉक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई, चार दुकानें की सील

झोलाछाप डॉक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई, चार दुकानें की सील

मथुरा। थाना महावन क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा बड़े स्तर पर छापामार कर्रवाई की गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई करते हुए कई अवैध रूप से चल रहे क्लीनिकों को सील किया। डॉक्टरों की इस कार्रवाई से कस्बे में हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें

तारीख पर तारीख मिलने से गुस्साए फरियादी ने तहसीलदार को मारा थप्पड़, देखें वीडियो


ये है मामला

थाना महावन क्षेत्र के पचावर में विगत दिनों से लगातार स्वास्थ्य विभाग को शिकायत प्राप्त हो रही थी। उन्हीं शिकायतों का संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पचावर में छापामार कार्रवाई शुरू की। छापामार कार्रवाई से अवैध रूप से चल रहे क्लीनिक और झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई को देखते हुए झोलाछाप डॉक्टर अपने क्लीनिक छोड़ भाग खड़े हुए। कई क्लीनिकों पर झोलाछाप डॉक्टरों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने धर दबोचा। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जब रजिस्ट्रेशन के अलावा अन्य कागजात मांगे यह झोलाछाप डॉक्टर रजिस्ट्रेशन के साथ-साथ कोई भी कागज नहीं दिखा पाए तो सील करा दिया गया।
यह भी पढ़ें

विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा नेता भाजपा में शामिल

ये बोले अधिकारी

स्वास्थ्य विभाग की टीम का संचालन कर रहे डॉक्टर ने छापामार कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि आज पचावर में चार झोलाछाप डॉक्टरों के यहां छापामार कार्रवाई की गई है। सभी जगह को सील कर दिया गया और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो