scriptश्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद के प्रमुख वादी को ऑडियो वायरल कर दी धमकी, पीड़ित ने प्रशासन से लगाई ये गुहार | Mathura Janmabhoomi dispute chief Mahendra Pratap receive death threat | Patrika News

श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद के प्रमुख वादी को ऑडियो वायरल कर दी धमकी, पीड़ित ने प्रशासन से लगाई ये गुहार

locationमथुराPublished: Jun 05, 2022 10:42:36 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Shri Krishna Janmabhoomi: धमकी मिलने के बाद श्रीकृष्ण जन्म भूमि विवाद के प्रमुख वादी महेंद्र प्रताप ने आगरा के मंडोला थाने में मुकदमा दर्ज करया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग रखी है।

shri-krishna-janamsthan-temple.jpg
मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि (Shri Krishna Janmabhoomi) और शाही ईदगाह (Shahi Mosque) मस्जिद विवाद के प्रमुख वादी महेंद्र प्रताप को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उन्होंने वृंदावन (Vrindavan) कोतवाली में तहरीर देकर सुरक्षा की मांग की है। वहीं वादी महेंद्र प्रताप ने इस पूरे मामले का आरोप आगरा (Agra) जामा मस्जिद (Jama Masjid) मंटोला के अध्यक्ष जाहिद कुरैशी पर लगाया है। उन्होंने कहा कि जाहिद जाहिद कुरैशी ने ऑडियो जारी कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।
ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी में शिवलिंग की बात कहने पर SC के वकील को मिली जान से मारने धमकी, पीड़ित ने CM से लगाई गुहार

आगरा में दर्ज कराया मुकदमा

बता दें कि धमकी मिलने के बाद श्रीकृष्ण जन्म भूमि विवाद के प्रमुख वादी महेंद्र प्रताप ने आगरा के मंडोला थाने में मुकदमा दर्ज करया है। इसके अलावा उन्होंने वृंदावन कोटवली में भी तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है। तहरीर में उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग रखी है।
ये भी पढ़ें : प्रेमिका ने पहले प्रेमी को घर बुलाया, फिर हमेशा के लिए उसे मौत की नींद सुला दिया, जानें क्यों

पुलिस ने दिया आश्वासन

इस दौरान महेंद्र प्रताप ने कहा कि हम श्री कृष्ण जन्मभूमि का केस देख रहे हैं। श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद में मैंने एक और याचिका दायर की है। इसके कारण मुझे कुछ लोगों द्वारा धमकी दी गई है। जिसमें मुझे जान से मार कर टुकड़े-टुकड़े करने की बात कही गई है। उसको लेकर मैंने वृंदावन कोतवाली में तहरीर दी। जिसपर कोतवाल की ओर से आश्वासन मिला है। उन्होंने कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। महेंद्र प्रताप ने कहा कि मैंने पुलिस से सुरक्षा भी मुहैया कराने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो