scriptमथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगनआर कार के परख्च्चे उड़े, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौके पर मौत | Mathura Yamuna Expressway car accident 7 family member died on spot | Patrika News
मथुरा

मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगनआर कार के परख्च्चे उड़े, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौके पर मौत

Mathura Yamuna Expressway Accident यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में हरदोई से नोएडा जाते समय एक वैगनआर कार, अज्ञात वाहन से टकरा गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। सीएम योगी ने गहरा दुख जताया।

मथुराMay 07, 2022 / 10:53 am

Sanjay Kumar Srivastava

मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगनआर कार के परख्च्चे उड़े, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौके पर मौत

मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगनआर कार के परख्च्चे उड़े, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौके पर मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में हरदोई से नोएडा जाते समय एक वैगनआर कार, अज्ञात वाहन से टकरा गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में तीन पुरुष, तीन महिलाएं व एक बच्चा शामिल है। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मृतक हरदोई जिले के रहने वाले थे। सूचना पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। गांव बहादुरपुर, संडीला हरदोई निवासी लल्लू परिवार सहित नोएडा से अपने पैतृक गांव बहादुरपुर हरदोई में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे। वहां से अपनी वैगनआर कार से नोएडा लौट रहे थे। एक्सप्रेसवे पर नौहझील क्षेत्र में माइलस्टोन 68 के समीप शनिवार तड़के कार की अज्ञात वाहन से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 9 लोगों में से एक बालक समेत सात की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक बालक और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर सभी कार सवारों को काफी मशक्कत के बाद निकाल दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया। सात शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए परिजनों को सूचना दी है।
एक बच्चा और एक व्यक्ति जीवित : एसपी

एसपी (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि, तीन महिलाओं, तीन पुरुषों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चा और एक पुरुष अस्पताल में भर्ती हैं। कार सवार में राजेश, लल्लू, श्रीगोपाल, संजय, निशा, छुटकी, नंदिनी के अलावा बच्चे धीरज और कृष हैं। इनमें बालक कृष और एक व्यक्ति जीवित हैं।
यह भी पढ़ें

अयोध्या में सीएम योगी ने दलित मनीराम के घर किया भोजन, जिसने सुना खुशी से झूम उठा

सात लोगों की मृत्यु

पुलिस ने बताया कि, वैगनआर कार सवार में लल्लू के अलावा उनकी पत्नी छुटकी तीन बेटे संजय, राजेश, श्रीगोपाल उनकी पत्नी और संजय के दो बच्चे सवार थे। यह सभी अपने गांव बहादुरपुर से नोएडा लौट रहे थे।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में एक बड़ा बैंक बंद, जमाकर्ता परेशान कैसे मिलेगा जमा धन

सीएम योगी दुखी

घटना की सूचना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Home / Mathura / मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगनआर कार के परख्च्चे उड़े, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो