scriptVIDEO इस संत ने मोदी-योगी को बताया हिंदू विरोधी और राष्ट्रद्रोही, राम मंदिर निर्माण में अड़चन पैदा करने का लगाया आरोप | Ramjanm land trust spokesman Sitaram Das attack on Narendra Modi yogi | Patrika News
मथुरा

VIDEO इस संत ने मोदी-योगी को बताया हिंदू विरोधी और राष्ट्रद्रोही, राम मंदिर निर्माण में अड़चन पैदा करने का लगाया आरोप

निर्मोही अखाड़ा आश्रम में रामजन्म भूमि न्यास के राष्ट्रीय प्रवक्ता सीताराम दास महाराज ने महंत परमहंस दास को अनशन स्थल से हिरासत में लिए जाने की पुलिसिया कार्रवाई का विरोध किया है।

मथुराOct 08, 2018 / 06:44 pm

अमित शर्मा

Ram Hans das

VIDEO इस संत ने मोदी-योगी को बताया हिंदू विरोधी और राष्ट्रद्रोही, राम मंदिर निर्माण में अड़चन पैदा करने का लगाया आरोप

मथुरा। गोवर्धन के निर्मोही अखाड़ा आश्रम में रामजन्म भूमि न्यास के राष्ट्रीय प्रवक्ता सीताराम दास महाराज ने महंत परमहंस दास को अनशन स्थल से हिरासत में लिए जाने की पुलिसिया कार्रवाई का विरोध किया है। पुलिसिया कार्रवाई को लेकर साधु सन्तों के साथ एक बैठक आहूत कर प्रधानमंत्री नरेंद्‌र मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर जमकर निशाना साधा।
यह भी पढ़ें

बड़े से बड़े बसपा नेता की ये गलती नहीं माफ! 2019 से पहले बड़ी कार्रवाई कर मायावती ने दिया संदेश

यह भी पढ़ें

पूर्वमंत्री अरिदमन के दबाव में ट्रांसफर के सवाल पर सीओ मोहसिन खान ने दिया ऐसा जवाब कि पुलिसकर्मी करेंगे गर्व

निर्मोही अखाड़े के संतों ने परमहन्स दास को हिरासत में लिए जाने की कार्रवाई को कायराना कृत्य करार देते हुए मोदी योगी को राष्ट्र द्रोही बताया। बताते चलें कि राम मंदिर निर्माण को लेकर एक अक्टूबर को अयोध्या में अनशन कर रहे महंत परम् हंस दास महाराज की तबियत बिगड़ने लगी। बीती रात्रि को पुलिस ने उन्हें अनसन स्थल से उठा लिया और उन्हें नजरबन्द कर दिया गया। पुलिस के इस कृत्य को लेकर सोमवार को गोवर्धन के निर्मोही आखाड़ा आश्रम में रामजन्म भूमि न्यास के राष्ट्रीय प्रवक्ता सीताराम दास के नेतृत्व में सन्त समाज की एक बैठक आयोजित कर मोदी व योगी के खिलाफ रोष व्याप्त किया।
यह भी पढ़ें

VIDEO लाइव एनकाउंटर को मुद्दा बना कर बिछ रही एमएयू में छात्र राजनीति की बिसात, कोर्ट जाने की तैयारी

सीताराम दास महाराज ने बताया कि राम मंदिर निर्माण निर्मोही आखाड़ा परिषद के द्वारा सर्व समाज को साथ लेकर कोर्ट का फैसला आने पर कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि योगी सन्त नहीं है वह भाजपा का नेता है।योगी-मोदी हिन्दू बिरोधी, राष्ट्र द्रोही हैं। भाजपा वोट की राजनीति के लिए राम मंदिर के नाम पर हिंसा भड़काने का काम करती है। संतों ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार कभी राम मंदिर का निर्माण नहीं करा सकती।

Home / Mathura / VIDEO इस संत ने मोदी-योगी को बताया हिंदू विरोधी और राष्ट्रद्रोही, राम मंदिर निर्माण में अड़चन पैदा करने का लगाया आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो