अमंगलः मथुरा की सड़कों पर ‘झपकी’ का कहर

अमंगलः मथुरा की सड़कों पर ‘झपकी’ का कहर

Amit Sharma | Publish: Jun, 25 2019 07:39:19 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

-मांट क्षेत्र में दुल्हन को विदा कराकर लौट रहे दूल्हा समेत दो की मौत
-यमुना एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, दो बच्चों सहित पांच घायल

मथुरा। मथुरा की सडकों पर झपकी के कहर ने तीन परिवारों की खुषियां छीन लीं। दुल्हान बाबुल के घर से बिदा होकर पीया के आंगन में पहुंचती इससे पहले ही रास्ते में झपकी ने उसका सुहाग लूट लिया, इस हादसे में दूल्हा सहित दो की मौत हो गई जबकि चार गंभीररूप से घायल हुए हैं। दूसरा हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ जहां ड्राइवर को झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, इस हादसे में दो बच्चों सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2019 में प्रचंड जीत का संकल्प लेकर सुनील बंसल ने करवाया था बड़ा अनुष्ठान, आज वृंदावन में दी पूर्णाहुति

हादसा-एक
मांट के गांव आंधरे की गढ़ी निवासी 22 वर्षीय पिंटू पुत्र विनोद की शादी सोमवार को राया के गांव बल्टी गढ़ी की रहने वाली सर्वेश से हुई थी। शादी के बाद मंगलवार सुबह पिंटू अपनी दुल्हन सर्वेश को विदाकर कार से लौट रहा था। कार में अन्य रिश्तेदार भी सवार थे। गांव आंधरे गढ़ी में परिवार वाले दुल्हा-दूल्हन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन कार चालक के पलक झपकते ही तीन परिवारों की खुशियां छिन गईं। थाना मांट क्षेत्र के नौहझील मांट मार्ग पर गांव प्रेमनगर के समीप कार चालक को झपकी आ गई। इसके कारण कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई। टक्कर होते ही कार में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां दूल्हा पिंटू और उसकी बुआ पुष्पा पत्नी नीरज निवासी हजरतपुर को मृत घोषित कर दिया गया। दुल्हन सर्वेश, दूल्हे के फूफा नीरज पुत्र वीरपाल, संतोष पुत्र बाबूलाल समेत चार घायल हैं।

यह भी पढ़ें- चिन्ताजनकः धर्मनगरी के लोग भी टेंशन में, बढ़ रहे हिस्टीरिया के रोगी

हादसा-दो
अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, दो बच्चों सहित पांच घायल
जनपद के सुरीर क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 86 के समीप नोएडा से आगरा जा रही स्विफ्ट डिजायर कार आगे चल रही गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिससे कार में सवार दो बच्चों सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लालगंज जनपद रायबरेली निवासी प्रियांशु सिंह अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे। उनकी कार में ज्योति सिंह, सीमा सिंह और दो बच्चे भी बैठे हुए थे। जैसे ही कार यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 86 के समीप पहुंचे और आगे चल रही कार को ओवरटेक करने पर प्रियांशु की कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे कार में सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned