scriptTwo girl Dead in Yamuna Expressway Accident | Yamuna Expressway पर तेज रफ्तार कार ने दो किशोरियों को रौंदा, मौके पर ही मौत | Patrika News

Yamuna Expressway पर तेज रफ्तार कार ने दो किशोरियों को रौंदा, मौके पर ही मौत

जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई तो वह घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े और स्थानीय लोगों ने कार में सवार उदयवीर नामक शख्स को पकड़ लिया।

मथुरा

Published: October 04, 2019 06:57:17 pm

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर सड़क पार कर रही दो किशोरियों को दिल्ली की तरफ से आगरा जा रही एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण दोनों किशोरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक दोनों किशोरियों के शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कार सवार दो लोगों को स्थानीय लोगों ने मौके पर ही दबोच लिया।
Yamuna Expressway पर तेज रफ्तार कार ने दो किशोरियों को रौंदा, मौके पर ही मौत
Yamuna Expressway पर तेज रफ्तार कार ने दो किशोरियों को रौंदा, मौके पर ही मौत
यह भी पढ़ें

अनाथालय में महिला आयोग उपाध्यक्ष के निरीक्षण में मिलीं ऐसी आपत्तिजनक जीचें कि देखने वाले रह गए दंग

शुक्रवार को थाना बलदेव क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन संख्या 132 पर गढ़सोली गांव के समीप पूनम पुत्री हरिओम उम्र करीब 16 वर्ष और कल्लू पुत्री महेंद्र सिंह उम्र करीब 14 वर्ष को सड़क पार करते समय दिल्ली की तरफ से आ रही भारत सरकार लिखी हुई गाड़ी संख्या यूपी 80 बीएन 6400 ने रौंद दिया। इस हादसे में दोनों किशोरियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों किशोरियों की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई तो वह घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े और स्थानीय लोगों ने कार में सवार उदयवीर नामक शख्स को पकड़ लिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दोनों किशोरियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.