scriptVIDEO बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल, दूसरे को घेराबंदी कर दबोचा | UP Police encounter miscreants | Patrika News

VIDEO बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल, दूसरे को घेराबंदी कर दबोचा

locationमथुराPublished: Jun 26, 2019 03:46:45 pm

लखनऊ से किराए पर गाड़ी करके लाये थे। ड्राइवर को इन लोगों ने नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया।

Encounter

VIDEO बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल, दूसरे को घेराबंदी कर दबोचा

मथुरा। लूटी हुई गाड़ी से लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। बदमाशों ने पुलिस पर फायर दाग दिया और भागने की कोशिश की। पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए जवाबी कार्रवाई में फायर किया और गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है वहीं दूसरे बदमाश को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

आगरा विश्वविद्यालय के LLB exam में जमकर नकल, परीक्षा निरस्त करने की संस्तुति

ये है मामला

बता दें कि सोमवार की रात को जिला पुन्हाना जमालगढ़ निवासी सहाबुद्दीन व रहीश कार को लूटने के बाद फरार हो गए। मंगलवार को दोनों बदमाश लूट करने की फिराक में थाना कोसीकलां क्षेत्र में आये तो मुखबिर की सूचना पर क्षेत्राधिकारी छाता के द्वारा गठित टीम ने मोर्चा संभाला और छाता, कोसीकलां और शेरगढ़ थाना की संयुक्त टीम ने फरार बदमाशों की घेराबंदी शुरू की तो पुलिस पर फायर करते हुए दोनों बदमाश भागने लगे। पुलिस ने गाड़ी का पीछा करते हुए कोसीकलां इलाके में आगरा नहर के पास से मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग जाने के कारण घायल हो गया जबकि दूसरे भागते हुए बदमाश को चारों तरफ से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।
Encounter
यह भी पढ़ें

सीएमओ कार्यालय में Corruption on Wheels, जांच के दौरान गोलमाल देख हैरान रह गई टीम


16 घंटे बाद बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुठभेड़ की जानकारी देते हुए छाता क्षेत्राधिकारी जगदीश कालीरमण ने बताया कि ये दोनों बदमाश लखनऊ से किराए पर गाड़ी करके लाये थे। ड्राइवर को इन लोगों ने नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया। सूचना के आधार पर जब हम लोगों ने इनकी घेराबंदी की तो ये भागने लगे। इन लोगों को 16 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो