UP Weather: जब मथुरा में बीच सड़क पर भारी बारिश में बह गया कार सवार, बाढ़ जैसे बने हालात

एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह सड़क किनारे बारिश से बने बाढ़ जैसे हालातों में अपनी कार के साथ फस जाता है।

By: Abhishek Gupta

Updated: 05 Sep 2020, 12:35 PM IST

मथुरा. मथुरा में हुई केवल एक घंटे की बारिश ने लोगों के लिए भारी दिक्कतें खड़ कर दी। कई कारें और बाइकें डूब गई। इस बीच एक वाहन स्वामी की कार ही बह गई। वह भी कार संग बह जाता, यदि उसने समझदारी दिखाते हुए कार से बाहर छलांग न लगाई होती। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह सड़क किनारे बारिश से बने बाढ़ जैसे हालातों में अपनी कार के साथ फंस जाता है। पानी का तेज बहाव कार को धीरे-धीरे पीछे की तरफ ढकेलती है। इस बीच किनारे खड़े लोग उसे चिल्लाकर बाहर निकलने की सलाह देते हैं, लेकिन वह शुरूआत में नहीं मानता। हालांकि कार जब कुछ ज्यादा ही पीछे चली जाती है तो चालक समझ जाता है कि उसके अंदर बैठे रहना अब सुरक्षित नहीं और वह दरवाजा खोलकर बाहर निकल जाता है, लेकिन उसकी कार बह जाती है।

ये भी पढ़ें- भाजपा विधायक ने इस जिलाधिकारी पर लगाया बड़े भ्रष्टाचार का आरोप, कर रही थीं तीन गुना अधिक वसूली

शहर में हुई झमाझम बारिश (Heavy Rain) ने एक तरफ तो लोगों को गर्मी से राहत दी तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मुश्किलें भी बढ़ी दीं। इंद्रदेव द्वारा बरसाई गई कृपा लोगों के लिए परेशानी बन कर खड़ी हो गई और बारिश से नगर निगम की पोल एक बार फिर खुल गई। शुक्रवार को हुई बारिश से शहर पानी से लबालब हो गया। चार पहिया व दो पहिया वाहन जलमग्न हो गए। नेशनल हाईवे 2 पर लंबा जाम लग गया जिससे कई घंटे लोगों को परेशानी हुई। मौसम विभाग के अनुसार मथुरा समेत यूपी के हाथरस, आगरा, शिकोहाबाद, एटा, अलीगढ़, बुलंदशहर में आज और कल तेज बारिश के आसार हैं।

UP Weather

जनपद में एक घण्टे की बारिश ने नगर निगम की व्यवस्थाओं की पोल खोलकर रख दी है जिससे शहर की सड़के जलमग्न हो गईं। कई कई फिट पानी हिलोरे मारने लगा तो वहीं सड़क पर गाड़िया भी पानी में डूबती दिखाई दीं। शहर के होली गेट बाजार के समीप विकास बाजार क्वालिटी तिराहे से डैंपियर नगर को जाने वाली सड़क पर इतना पानी भर गया कि कई वाहन इसमें डूब गए। वहीं नागरिकों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें- 2,53,294 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या, सीएम योगी के निर्देश पर 5 दिन होगा यह काम

UP Weather: जब मथुरा में बीच सड़क पर भारी बारिश में बह गया कार सवार

नगर निगम की खुली पोल-

इस दौरान नगर निगम की पोल भी खुल गई। नाले व नालियों की सफाई समय नहीं हुई थी, जिसका परिणाम आज देखने को मिला। बारिश होने से मथुरा के रोड बाजार व बस स्टैंड पर जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई। आम नागरिकों व व्यापारी वर्ग समस्या से झूझ रहे हैं। व्यापारियों के प्रतिष्ठानों में भी पानी घुस गया है। स्थानीय नागरिकों बताया कि हम वृंदावन से आ रहे थे । जलभराव के कारण हमारी स्कूटी डूब गई है और इन्हीं द्वारा हमने यह निकलवाई है।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned