scriptयूपी के इस जनपद में भाजपा जिलाध्यक्ष बनने की दौड़ में 26 नेता लाइन में, ये हैं सबसे आगे | 26 leaders in line to become BJP district president in Meerut | Patrika News
मेरठ

यूपी के इस जनपद में भाजपा जिलाध्यक्ष बनने की दौड़ में 26 नेता लाइन में, ये हैं सबसे आगे

Highlights

भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर हुई नामांकन प्रक्रिया
जिलाध्यक्ष सूची आ सकती है अगले दो दिनों में
जातिगत समीकरणों से तय हो सकता है अध्यक्ष

मेरठNov 26, 2019 / 01:13 pm

sanjay sharma

meerut

BJP

मेरठ। सत्तारुढ़ पार्टी भाजपा के संगठन चुनावों के दौरान राजनीति के नए रंग देखने को मिल रहे हैं। मेरठ का जिलाध्यक्ष बनने के लिए पार्टी के नेताओं में होड़ मची है। यही वजह है कि नामांकन प्रक्रिया में 26 नेताओं ने मेरठ का जिलाध्यक्ष बनने की इच्छा जताकर अपना पर्चा दाखिल किया। इनके पर्चे सही पाए गए हैं और अब इन्हें प्रदेश मुख्यालय भेजा जाएगा। अपना जिलाध्यक्ष बनाने के लिए खेमेबाजी भी हुई है। अगले दो दिनों में प्रदेश इकाई पार्टी जिलाध्यक्षों की सूची जारी कर सकती है।
यह भी पढ़ेंः Exclusive: गांवों में हैंड बिलिंग मशीन के साथ दिखेंगी महिलाएं, अपना बिल भी जमा करा सकेंगे आप

जिलाध्यक्ष नामांकन प्रकिया में चुनाव अधिकारी शिवशंकर शर्मा व सह चुनाव अधिकारी डा. बीरबल के समक्ष रविंद्र भड़ाना, जितेंद्र वर्मा, हरवीर पाल, अनुज राठी, संजीव बंसल, अजित चौधरी, संदीप प्रधान, नरेश गुर्जर, समीर चौहान, अजय भराला, भंवर सिंह तोमर, प्रताप सिंह गुर्जर, मुकेश त्यागी, कपिल शर्मा समेत 26 पार्टी नेताओं ने नामांकन करके अपना दावा पेश किया। जिला प्रवक्ता छवि मित्तल ने बताया कि सभी के नामांकन पत्र सही पाए गए हैं। 21 लोगों ने प्रदेश परिषद के लिए भी नामांकन किया है। इन सभी पर्चों को रिपोर्ट लगाकर लखनउ प्रदेश कार्यालय भेजा जाएगा। जहां से जिलाध्यक्ष पर अंतिम फैसला होगा। सूत्रों की मानें तो जिलाध्यक्ष पद पर जातिगत समीकरणों को ध्यान में रखकर चुनाव होगा। जिलाध्यक्ष पद के लिए जाट या अति पिछड़े वर्ग के नाम की घोषणा हो सकती है।

Home / Meerut / यूपी के इस जनपद में भाजपा जिलाध्यक्ष बनने की दौड़ में 26 नेता लाइन में, ये हैं सबसे आगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो