scriptVIDEO: व्यापारी से चार लाख का कैश लेकर लौट रहे सराफ से 10 मीटर की दूरी पर लूट | 4 lakh cash looted from Saraf on gun point | Patrika News

VIDEO: व्यापारी से चार लाख का कैश लेकर लौट रहे सराफ से 10 मीटर की दूरी पर लूट

locationमेरठPublished: Jan 16, 2020 11:41:25 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के थापर नगर क्षेत्र में देर शाम हुई लूट की घटना
कनपटी पर तमंचा लगाकर सराफ से चार लाख कैश लूटे
लूट के बाद व्यापारियों में गुस्सा, बदमाश पकडऩे की मांग

 

meerut
मेरठ। पुलिस (Police) की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए बदमाशों ने बुधवार की शाम सराफ (Sarraf) को तमंचे दिखाकर चार लाख रुपये लूट (Loot) लिए। इस घटना से पुलिस विभाग में अफरातफरी मच गई। पुलिस अफसरों ने कई स्थानों पर चेकिंग (Checking) भी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। इस घटना से व्यापारियों (Traders) में गुस्सा है और बदमाशों को जल्द पकडऩे की मांग की है।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: तेज बारिश ने कंपकंपी बढ़ाई, अगले 72 घंटे में बढ़ेगा ठंड का प्रकोप

लूट की घटना सराफ सहदेव जैन के साथ हुई। वह थापर नगर गली नंबर तीन में में रहते हैं। शहर सराफा बाजार की नील गली में उनका एससी ट्रेडर्स के नाम से ज्वेलरी की फर्म है। सहदेव जैन लेन-देन का भी काम करते हैं। बीती बुधवार की शाम मोदीनगर से एक व्यापारी उन्हें चार लाख रकम देने के लिए आया था। थापर नगर गली नंबर दो के सामने बुलेट शोरूम के पास कार सवार व्यापारियों ने सहदेव जैन को चार लाख की रकम दी। सराफ रकम को अपनी जैकेट में रखकर स्कूटी से वापस घर लौट रहे थे। थापर नगर में गली नंबर तीन में दस मीटर ही चले थे। तभी बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से आए। उन्होंने स्कूटी की चाबी निकाल ली और सहदेव को रोक लिया।
यह भी पढ़ेंः Beauty Tips: सर्दियों में अपनी त्वचा की देखभाल के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय

दूसरे बदमाश ने तमंचा उनकी कनपटी पर लगाकर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही जैकेट में रखी रकम भी निकलवा ली। लूट के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। सराफ ने पुलिस को जानकारी दी। तभी संयुक्त व्यापार संघ के नवीन गुप्ता, संदीप गोयल, सतीश चंद आशीष जैन, विकास गिरधर मौके पर पहुंचे, जब तक एसओ विजय गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए थे। एसओ ने सराफ से बातचीत कर सीसीटीवी फुटेज देख बदमाशों की पड़ताल शुरू कर दी। सदर बाजार के थापर नगर में चार लाख लूट की वारदात में क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया है। फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि लूट की घटना को शाम को अंजाम दिया गया है। इसके लिए टीमों को लगाया गया है। जल्द ही लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो