scriptVIDEO: पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में हुई 50 राउंड फायरिंग, घायल महिलाएं तड़पती रही | 50 rounds firing on two sides due to cutting of trees, six injured | Patrika News
मेरठ

VIDEO: पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में हुई 50 राउंड फायरिंग, घायल महिलाएं तड़पती रही

Highlights

मेरठ के सरधना के खेड़ा गांव में हुई घटना
पुलिस ने मौके से लोगों को हिरासत में लिया
रात के समय फायरिंग से मच गई अफरातफरी

मेरठDec 02, 2019 / 01:27 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। सरधना के खेड़ा गांव में फायरिंग से दहशत मच गई। देर रात खेड़ा गांव में पीपल का पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग हथियार लेकर आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों की ओर से करीब 50 राउंड फायरिंग की गई। फायरिंग के दौरान एक पक्ष की तीन महिलाएं घायल हो र्गइं। सूचना पर पहुंची पुलिस कई को हिरासत में लेकर थाने आ गई। घायल महिलाओं को घंटों बाद पुलिस ने सीएचसी भेजा।
यह भी पढ़ेंः भाजपा नेता के पोते का अपहरण करके स्कूटी लूटी, बदमाशों ने बहन से छेड़छाड़ का लगाया था आरोप

खेड़ा गांव में मनबीर और रतन पक्ष का एलएमसी की जमीन में लगे पीपल का पेड़ काटने को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार शाम को मनवीर पक्ष पीपल का पेड़ कटवाने लगा। इस पर रतन के पुत्र नीरज ने विरोध किया। मनवीर के पुत्र भी आए गए और फायरिंग शुरू कर दी। इससे गांव में अफरातफरी मच गई। थाने पहुंची घायल सविता, आरती और दयावती ने बताया कि मनवीर के तीन पुत्र गुलाब, देंवेद्र उर्फ बच्चा और हरिओम फौज में हैं। तीनों ही छुट्टी आए हुए हैं। पेड़ काटने का विरोध करने पर तीनों आरोपितों ने करीब 50-60 राउंड फायर किए। इससे उनके पैर में छर्रे लगे हैं। फायरिंग की आवाज से गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस को देखकर मनवीर के तीनों पुत्र फरार हो गए, जबकि पुलिस एक पक्ष के मनवीर और दूसरे पक्ष से रतन के पुत्र नीरज, विनय, सोनू को थाने ले आई और हवालात में डाल दिया। तीनों घायल महिलाएं घंटों थाने में बैठी तड़पती रहीं, मगर पुलिस ने घंटों बाद उन्हें सीएचसी भिजवाया।
यह भी पढ़ेंः ट्रैफिक पुलिस ने एक महीने में चालान काटने के तोड़ दिए सारे रिकार्ड, लोगों से इतना जुर्माना वसूल डाला

महिलाओं का आरोप है कि एलएमसी की जमीन पर मनवीर पक्ष ने कब्जा कर रखा है कुछ जगह में पेड़ है, उसे भी काटकर वहां भी कब्जा करना चाहता है। गांव में चर्चा है कि शनिवार को ही दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था, मगर मनवीर पक्ष नहीं माना और पेड़ काटने लगा। थाने में अभी दोनों पक्षों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। एसओ उपेंद्र कुमार मलिक ने कहा कि पेड़ काटने को लेकर मनवीर और रतन पक्ष में मारपीट, पथराव और दो-तीन राउंड हवाई फायरिंग हुई थी। तीन लोगों को हिरासत में ले रखा है। उन्होंने मौके से असलाह बरामद होने से इनकार किया है।

Home / Meerut / VIDEO: पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में हुई 50 राउंड फायरिंग, घायल महिलाएं तड़पती रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो