scriptभाजपा नेता के पोते का अपहरण करके स्कूटी लूटी, बदमाशों ने बहन से छेड़छाड़ का लगाया था आरोप | Scooty robbed and kidnapping former BJP MLC grandson in Meerut | Patrika News
मेरठ

भाजपा नेता के पोते का अपहरण करके स्कूटी लूटी, बदमाशों ने बहन से छेड़छाड़ का लगाया था आरोप

Highlights

मेरठ के नौचंदी क्षेत्र में सनसनीखेज घटना
कुछ दूरी पर छोड़कर स्कूटी लूटकर ले गए
पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया

मेरठDec 02, 2019 / 11:47 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। पूर्व एमएलसी और भाजपा नेता हरपाल सैनी के भाई के 14 वर्षीय पोते कुनाल का बाइक सवार तीन बदमाशों ने रात के समय अपहरण कर लिया। बदमाशों ने अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर पहले उसे रोका और आमने-सामने बात कराने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गए। करीब 14 किलोमीटर तक उसे लेकर शहर में घूमते रहे। दो घंटे बाद उसे काली नदी के किनारे फेंककर स्कूटी लेकर फरार हो गए। इस मामले में जानकारी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस संबंध में दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।
यह भी पढ़ेंः कोर्ट मैरिज के बाद ऑनर किलिंग का खतरा देखकर बुर्के में पुलिस अफसरों से गुहार लगाने पहुंची, ये है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार पूर्व एमएलसी और भाजपा नेता हरपाल सैनी के भाई राम सिंह सैनी एल. ब्लाॅक शास्त्रीनगर में रहते हैं। राम सिंह सैनी का पोता कुनाल एक स्कूल में कक्षा आठ का छात्र है। कुनाल शाम के समय आवास विकास चैराहे पर चाउमीन खाने गया था। वहां से लौटते हुए आरटीओ रोड पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया। बदमाशों ने उस पर आरोप लगाया कि वह उनकी बहन के साथ छेड़छाड़ करता है। उसकी आमने-सामने बहन से बात करवानी है। इसके बाद बदमाशों ने उसे बाइक पर बिठा लिया और उसकी स्कूटी भी अपने कब्जे में कर ली। बदमाश उसे पीवीएस मॅाल, पुलिस ट्रेनिंग सेंटर से होते हुए लोहिया नगर और इसके बाद काली नदी पहुंचे और वहां रोड पर कुनाल को छोड़ दिया। इसके बाद बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ेंः Weather Alert: सुबह को कोहरे के साथ बढ़ा प्रदूषण, अगले तीन दिन में इतना गिरेगा तापमान

कुनाल ने गढ़ रोड पहुंचकर वहां मौजूद पीआरवी को इसकी जानकारी दी। पीआरवी उसे लेकर तेजगढ़ी चैराहा पहुंची और अपने सीनियरों को इसकी जानकारी दी। मामला भाजपा नेता से जुड़ा होने के कारण सिविल लाइन सीओ हरिमोहन भी मौके पर पहुंचे और कुनाल से पूरे मामले की जानकारी ली और एसओ नौचंदी को कार्रवाई के निर्देश दिए। सीओ हरिमोहन का कहना है कि छात्र को छेड़छाड़ के मामले में क्यों उठाया गया, इस मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Home / Meerut / भाजपा नेता के पोते का अपहरण करके स्कूटी लूटी, बदमाशों ने बहन से छेड़छाड़ का लगाया था आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो