scriptजब जहर खाने का नहीं हुआ असर तो छात्रा ने किया ये… | 9th class girl student attempt to suicide in meerut | Patrika News
मेरठ

जब जहर खाने का नहीं हुआ असर तो छात्रा ने किया ये…

एग्जाम में मन मुताबिक नंबर न आने पर तनाव में थी छात्रा

मेरठApr 17, 2018 / 03:13 pm

Nitin Sharma

meerut news

मेरठ।मेरठ में जवान की बेटी ने पढ़ाई की टेंशन और उसके बाद एग्जाम रिजल्ट में मन मुताबिक नंबर न आने पर तनाव में आर्इ। स्कूली छात्रा ने जहर खा लिया। इस पर परिजनों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद सही होने पर उसने दोबारा एेसा खौफनाक कदम उठा लिया। जिससे उसकी जिंदगी खतरे में आ गर्इ। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बेटी को बहुत समझाने पर भी एेसा कदम उठाने को लेकर सब परेशान है।

यह भी पढ़ें

दस साल में आढ़ती से अरबपति बन गया था ये शख्स, चौंकाने वाली है कहानी

नौवीं कक्षा में पढ़ती है छात्रा

जानकारी के अनुसार फेज वन में रहने वाले एक जवान की बेटी ने नौवीं कक्षा में पढ़ती है। उनकी 14 साल की बेटी शहर के एक निजी स्कूल में उसका चार दिन पहले रिजल्ट आया था। लेकिन छात्रा की अपेक्षा के अनुसार उसके नंबर बेहद कम आए। इसलिए वह घर में तनाव में थी और किसी से ठीक से बातचीत भी नहीं कर रही थी। माता-पिता के समझाने के बावजूद छात्रा तनाव से बाहर नहीं निकल पा रही थी।

यह भी पढ़ें

युवती का नंबर पाने के लिए फर्जी अधिकारी बन गया शख्स, फिर किया ये

काम

अचानक खाया जहरीला प्रदार्थ फिर मार ली गोली

वहीं जानकारी के अनुसार तनाव में छात्रा ने रविवार की शाम जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार को उसकी हालत ठीक होने पर उसे घर वापस लाया गया। लेकिन सोमवार की सुबह छात्रा ने अपने पिता के लाइसेंसी रिवाॅल्वर से फिर से सिर में गोली मार ली। इस पर छात्रा को गंभीर हालत में फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं सीओ दौराला पंकज सिंह और एसओ पल्लवपुरम ने घटना की जानकारी से इंकार किया है।

Home / Meerut / जब जहर खाने का नहीं हुआ असर तो छात्रा ने किया ये…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो