scriptBJP विधायक संगीत सोम के बिगड़े बोल, कहा-CAA-NRC का विरोध कर रहे ओवैसी को जूते खाकर दिखाने पड़ेंगे कागज | BJP leader sangeet som attack on AIMIM chief Asaduddeen owaisi on caa | Patrika News

BJP विधायक संगीत सोम के बिगड़े बोल, कहा-CAA-NRC का विरोध कर रहे ओवैसी को जूते खाकर दिखाने पड़ेंगे कागज

locationमेरठPublished: Feb 10, 2020 12:34:38 pm

Submitted by:

Iftekhar

AIMIM मुखिया ओवैसी ने कागज दिखाने से किया था इनकार
भाजपा विधायक संगीत सोम ने ओवैसी के बयान पर खोया आपा
बोले, भारत में रहना है तो जूते खाकर भी दिखाने पड़ेंगे कागज

sangeet-som-1508140188.jpg

 

मेरठ. CAA और NRC का विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ भाजपा नेताओं के विवादित बयान रुकने के नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली के शाहीन बाग में CAA और NRC के खिलाफ चल रहे महिलाओं के विरोध-प्रदर्शन को दिल्ली चुनाव में राजनीतिक मुद्दा बनाने और छोटा पाकिस्तान बताने के बाद अब मेरठ के सरदना से भाजपा विधायक संगीत सोम ने सीएए के खिलाफ देशभर में रैलियां कर कागज नहीं दिखाएंगे का नारा बुलंद करने वाले AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। ओवैसी के कागज नहीं दिखाएंगे वाले बयान पर संगीत सोम ने शब्द बाण चलाते हुए कहा है कि “मैं ओवैसी जी को यही कहना चाहता हूं, जूते खाकर भी कागज दिखाने पड़ेंगे। देश में रहना है तो देश के संविधान के हिसाब से रहना पड़ेगा। जो कागज सरकार मांगेगी, प्रशासन मांगेगा वो देना ही पड़ेगा। चाहे ये जो भी कह लें।”

यह भी पढ़ें- प्याज के दाम में आई बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

गौरतलब है कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सीएए और एनआरसी को मुस्लिम विरोधी बताते हुए सड़क से लेकर संसद तक मोर्चा खोले हुए हैं। इस कड़ी में ओवैसी ने एक सभा में कहा था कि कागज नहीं दिखाएंगे। उन्होंने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर कोई कागज मांगे तो गोली मारने के लिए सीना खोल देना। ओवैसी ने कहा था कि जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वह सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कहलाएगा। उन्होंने कहा कि मैं देश में रहूंगा, लेकिन कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाऊंगा कि मार गोली। मार दिल पर गोली मार, क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।”

यह भी पढ़ें: आप भी हैं शराब के शौकीन तो जरूर पढ़ें ये खबर, ठेके पर बिक रही है ऐसी चीज

दरअसल, प्रधानमंत्री कार्यालय का कहना है कि सीएए किसी भी भारतीय की नागरिकता लेने का कानून नहीं है। इसके जवाब में उन्होंने सीएए को भेदभावपूर्ण बताते हुए कहा था कि इस कानून से मुसलमानों को परेशान किया जाएगा। इसका उपयोग गैर मुस्लिमों को हिरासत से निकालने के लिए किया जाएगा, उनके मामले समाप्त कर दिये जाएंगे। मुस्लिम हिरासत में रहेंगे। आपको बता दें कि ओवैसी इस मुद्दे को सड़क से लेकर संसद तक उटाते रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो