UP MLC Election: विजयी जुलूस के साथ भाजपाइयों ने की आतिशबाजी, धारा 144 की उड़ी धज्जियां

Highlights
- एमएलसी चुनाव परिणाम के बाद मेरठ में लागू धारा 144 का उल्लंघन

- देर रात तक सड़कों पर थिरकते रहे भाजपाई

- जीत की खुशी में भाजपाइयों ने निकाला विजयी जुलूस

By: lokesh verma

Published: 04 Dec 2020, 11:04 AM IST

मेरठ. मेरठ-सहारनपुर शिक्षक विधान परिषद सीट पर 48 साल बाद भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद्र शर्मा की बड़ी जीत पर भाजपाईयों में जीत की खुशी साफ दिखाई दी। अपने प्रत्याशी की जीत की खुशी में भाजपाइयों ने सभी नियम ताक पर रख दिए। इस दौरान मेरठ में लगाई गई धारा 144 का भी खुलेआम माखौल उड़ाया गया। भाजपा नेताओं व उनके समर्थकों ने देर रात तक जश्न मनाया। उन्होंने जुलूस निकालकर आतिशबाजी भी की।

यह भी पढ़ें- UP MLC Election: भाजपा ने रचा इतिहास, आजादी के बाद पहली बार इस सीट पर मिली बड़ी जीत

भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा कार्यकर्ताओं का आभार जताने के लिए जैसे ही गगोल रोड पर पार्टी के पंडाल में पहुंचे तो समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। उन्होंने जीत का जश्न मनाते हुए सड़क पर कार के ऊपर जमकर आतिशबाजी की। भाजपाइयों ने सड़कों पर आतिशबाजी के साथ ढोल पर जमकर डांस किया। इस दौरान मौजूद पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही। अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाली पार्टी के कार्यकर्ता ही पार्टी के अनुशासन को तार-तार करते नजर आए।

48 साल बाद बना नया इतिहास

48 साल से काबिज शिक्षक दल के नेता ओम प्रकाश शर्मा को हराकर इस बार भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा ने मेरठ-सहारनपुर सीट पर इतिहास रच दिया है। भाजपा उम्मीदवार श्रीचंद शर्मा ने ओमप्रकाश शर्मा को 4232 वोटों से पराजित कर दिया है। किसी राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशी को पहली बार सफलता मिलने पर सपा के लिए भी सुकून का विषय है। जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह का कहना है कि पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत की है। अब मतदाताओं का फैसला सभी को मानना चाहिए।

यह भी पढ़ें- UP MLC Chunav मेरठ-सहारनपुर शिक्षक विधान परिषद सीट पर 48 साल का रिकॉर्ड तोड़ने की ओर भाजपा

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned