scriptबॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करके मेरठ की घटना पर जताया गुस्सा | Bollywood actress Kangana Ranaut expressed anger over Meerut incident | Patrika News
मेरठ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करके मेरठ की घटना पर जताया गुस्सा

मेरठ में हुई घटना पर कंगना रनौत ने जताया गुस्साबोली सन्यासियों का श्राप देश की छोटी उम्मीद को नष्ट कर देगा

मेरठJul 17, 2020 / 02:04 pm

shivmani tyagi

ranot.jpg

ranot

मेरठ ( meerut news ) शिव मंदिर कमेटी के उपाध्यक्ष और पुजारी कांति प्रसाद की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला चर्चाओं में बना हुआ है। हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने परिजनों के साथ कांतिप्रसाद के शव को सड़क पर रखकर जमकर हंगामा किया था। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( kangna ranaut ) ने इस घटना पर अपने गुस्से का इजहार किया है।
यह भी पढ़ें

Monsoon Update: UP के इन जिलों में कमजोर पड़ा मानसून, जानिये कब से शुरू होगी झमाझम बारिश

कंगना रनौत ने ट्वीट ( tweet) करके कहा है कि एक और साधू को भगवा रंग पहनने के लिए मार दिया गया। इन संन्यासियों का श्रॉप एक शांतिपूर्ण देश की हर छोटी उम्मीद को नष्ट कर देगा। अगर हम निर्दोष आध्यात्मिक साधकों का आशीर्वाद नहीं लेते हैं, तो हमें भुगतना पड़ेगा। कंगना के इस ट्वीट पर लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया व्यक्त की है। चंद ही घंटों में करीब दस हजार लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के दौरान टैक्स छूट के लिए बस एसोसिएशन का प्रदर्शन,सीएम योगी से की 3 मांग

बता दें कि जिले के भावनपुर थाना क्षेत्र में तिलक लगाने व भगवा अंगोछे को लेकर सोमवार को कांति प्रसाद के साथ मारपीट की गई थी। मारपीट में शख्स को अंदरूनी चोटें आई थी। मंगलवार को उपचार के दाैरान कांतिप्रसाद ने दम ताेड़ दिया था। इसी घटना पर अब कंगना रनाैत ने गुस्सा जाहिर किया है।
यह भी पढ़ें

UP में नोएडा के बाद दूसरे नंबर पर गाजियाबाद, 179 नए केस के साथ 3765 पहुंची कुल संक्रमितों की संख्या

घटनाक्रम के अनुसार, सोमवार को अब्दुल्लापुर का रहने वाले कांति प्रसाद अपने घर की बिजली का बिल जमा कराने निकले थे। आरोप है लौटते समय क्षेत्र के ही रहने वाले दूसरे संम्प्रदाय के युवक ने उन्हे ग्लोबल सिटी के पास रोक लिया और भगवा अंगोछे व माथे पर तिलक को लेकर छींटाकशी कर दी। इतना ही नहीं विराेध करने पर कांतिप्रसाद काे जमकर पीटा। इस घटना के बाद कांतिप्रसाद काे अस्पताल भर्ती कराया गया था जहां उनकी माैत हाे गई थी। इस मामले में परीक्षितगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने हत्याराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस घटना से लाेगाें में गुस्सा है।
ranot-1.jpg

Home / Meerut / बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करके मेरठ की घटना पर जताया गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो