scriptयोगी की एंटी रोमियो स्क्वायड नहीं दिखी तो युवती ने मनचले को दिखाया नवरात्रि पर दुर्गा का रूप! | Cm yogi adityanath anti romio squad absent in meerut | Patrika News

योगी की एंटी रोमियो स्क्वायड नहीं दिखी तो युवती ने मनचले को दिखाया नवरात्रि पर दुर्गा का रूप!

locationमेरठPublished: Oct 15, 2018 08:44:44 am

Submitted by:

sanjay sharma

युवती के जवाबी हमले के बाद आसपास के लोगों ने भी युवक पर हाथ साफ किया

meerut

योगी की एंटी रोमियो स्क्वायड नहीं दिखी तो युवती ने मनचले को दिखाया नवरात्रि पर दुर्गा का रूप!

मेरठ। मुख्यमंत्री की एंटी रोमियाे स्कवायड कहां है आैर क्या कर रही है, यह रोजाना यहां छेड़खानी की घटनाआें से साफ पता चलता है। स्कूल-कालेज, बस अड्डों, मुख्य बाजारों में बेटियों के साथ छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन सीएम की एंटी रोमियो स्कवायड हर जगह से गायब है। एेसा ही एक मामला रविवार को देखने में आया। नवरात्रि के दिन चल रहे हैं, बाजारों में चहल-पहल एक युवती आबूलेन बाजार में खरीदारी करने आयी थी। घर वापस लौटते हुए उसके साथ यह घटना हुर्इ। आॅटो में कान की लीड लगाकर बैठी एक युवती पर कमेंट्स करना युवक को भारी पड़ गया। गाने सुनने में तल्लीन युवती ने पहले तो कुछ नहीं कहा, लेकिन जब उसने युवक की हरकतों पर नजर डाली तो आग बबूला हो उठी और फिर उसने जो किया उसको देखकर राह चलते लोग भी रुक गए।
यह भी पढ़ेंः Big Breaking: मेरठ में बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, बेटी हुर्इ घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने विरोध में जाम लगाया

बराबर में बैठकर कमेंट पास करने लगा युवक

मामला मेरठ के थाना सदर बाजार अतंर्गत बेगमपुल का है। जहां पर एक युवती आॅटो में बैठी हुई थी। इसी बीच एक और युवक उसके बगल में बैठ गया। युवक ने कान में लीड लगाए बैठी युवती पर कमेंट्स पास किया, लेकिन गाना सुनने में तल्लीन युवती ने कोई रिएक्शन नहीं किया। इस पर मनचले युवक के हौसले बढ़ गए। युवक ने फिर से युवती के साथ छेड़छाड़ की। इस पर युवती ने दुर्गा का रूप दिखाते हुए मनचले को आॅटो में ही कई थप्पड़ रसीद कर दिए। इसके बाद उसका काॅलर पकड़कर उसे नीचे उतार लिया। युवती की इस हरकत को देखकर अन्य लोग भी आ गए। लोगों ने जब वास्तविता को जाना तो उन्होंने भी युवक को धुन दिया। जो भी आया उसी ने युवक पर हाथ साफ किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़वाया, लेकिन युवती ने पुलिस को शिकायत करने से मना कर दिया और अपने घर चली गई। पुलिस ने युवक से बीच सड़क पर मांगी मंगवाई।
यह भी पढ़ेंः स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को ट्वीट करके लोगों से करनी पड़ी यह गुजारिश आैर दी यह सलाह

बाजार आई थी युवती

पल्लवपुरम निवासी एक युवती आबूलेन मार्केट से खरीदारी करने आई थी। खरीदारी कर वह वापस जाने के लिए आॅटो में बैठी थी। आटो चालक शिवकुमार के अनुसार युवती कानों में लीड लगाए हुए थी। इस पर युवक ने युवती पर अश्लील कमेंट कर दिया। पहली बार में युवती चुप रही। इसके बाद फिर से युवक ने ऐसा ही किया। युवती ने युवक को पकड़ लिया और उसको कई थप्पड़ रसीद कर दिए। सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती जा चुकी थी। इंस्पेक्टर सुभाष अत्री के अनुसार पुलिस ने युवती से फोन पर संपर्क किया, लेकिन युवती ने शिकायत करने से मना कर दिया। आरोपित पल्लवपुरम निवासी युवक को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो