मेरठ में कोरोना संक्रमित ने दम तोड़ा, अब तक 14 की मौत, कुल मरीजों की संख्या हुई 244

Highlights

  • मेरठ जनपद में रविवार को मिले 14 नए मरीज
  • अभी तक 65 मरीज इलाज के बाद हो गए हैं ठीक
  • रविंद्रपुरी और शाहपीर गेट इलाके के हैं नए मरीज

 

By: sanjay sharma

Published: 10 May 2020, 05:40 PM IST

मेरठ। जिले में कोरोना संक्रमितों की तादात बढ़ती जा रही है। रविवार को आयी रिपोर्ट में 14 लोग और कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन लोगों में 5 मामले रविंद्रपुरी के हैं जो कि पहले से संक्रमित राजेश से जुड़े हुए हैं। वहीं नौ लोग शाहपीर गेट में पाए गए हैं, जो कि जमीर अहमद के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। इन सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। इसी के साथ अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 244 हो गई है। वहीं मेडिकल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन में बाहर निकले भाजपा नेता ने गाड़ी रोकने पर पुलिसकर्मियों को सबक सिखाने की दे डाली धमकी, दर्ज हुआ मुकदमा

बता दें कि कोरोना की बढ़ती चेन ने जिले का चैन ही नहीं छीन लिया, बल्कि दहशत बढ़ा दी है। शनिवार को मेरठ में दो मरीजों की मौत हो गई थी। जबकि 21 नए मरीजों के मिलने से प्रशासन के भी पांव तले जमीन खिसक गई। शहर में हड़कंप मच गया। मेडिकल कालेज में कई मरीजों ने हंगामा किया। उधर, देर शाम मुख्यमंत्री ने मेरठ में बढ़ती मौतों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग कर जानकारी तलब की थी।

यह भी पढ़ेंः फंसे श्रमिकों को घर भेजने के लिए खुद डीएम ने संभाली कमान, इस तरह बनाई गई व्यवस्था

मेडिकल कालेज के कोविड वार्ड में देर तक शव पड़ा रहने से अफरा-तफरी का माहौल है। इस बीच मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में रविवार को एक और मरीज की मौत हो गई। मरीज कोरोना पॉजिटिव था। इसी के साथ मेरठ में अब कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्‍या बढ़कर 14 हो गई है। मरीजों की संख्या 244 तक पहुंच गई। अभी तक 65 लोग इलाज के दौरान ठीक हुए हैं।

Show More
sanjay sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned