scriptमेरठ में कोरोना संक्रमित ने दम तोड़ा, अब तक 14 की मौत, कुल मरीजों की संख्या हुई 244 | Corona infected died 14 deaths in Meerut total patients 244 | Patrika News

मेरठ में कोरोना संक्रमित ने दम तोड़ा, अब तक 14 की मौत, कुल मरीजों की संख्या हुई 244

locationमेरठPublished: May 10, 2020 05:40:01 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ जनपद में रविवार को मिले 14 नए मरीज
अभी तक 65 मरीज इलाज के बाद हो गए हैं ठीक
रविंद्रपुरी और शाहपीर गेट इलाके के हैं नए मरीज

 

meerut
मेरठ। जिले में कोरोना संक्रमितों की तादात बढ़ती जा रही है। रविवार को आयी रिपोर्ट में 14 लोग और कोरोना संक्रमित मिले हैं। इन लोगों में 5 मामले रविंद्रपुरी के हैं जो कि पहले से संक्रमित राजेश से जुड़े हुए हैं। वहीं नौ लोग शाहपीर गेट में पाए गए हैं, जो कि जमीर अहमद के संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं। इन सभी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। इसी के साथ अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 244 हो गई है। वहीं मेडिकल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मृत्यु हो गई।
यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन में बाहर निकले भाजपा नेता ने गाड़ी रोकने पर पुलिसकर्मियों को सबक सिखाने की दे डाली धमकी, दर्ज हुआ मुकदमा

बता दें कि कोरोना की बढ़ती चेन ने जिले का चैन ही नहीं छीन लिया, बल्कि दहशत बढ़ा दी है। शनिवार को मेरठ में दो मरीजों की मौत हो गई थी। जबकि 21 नए मरीजों के मिलने से प्रशासन के भी पांव तले जमीन खिसक गई। शहर में हड़कंप मच गया। मेडिकल कालेज में कई मरीजों ने हंगामा किया। उधर, देर शाम मुख्यमंत्री ने मेरठ में बढ़ती मौतों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग कर जानकारी तलब की थी।
यह भी पढ़ेंः फंसे श्रमिकों को घर भेजने के लिए खुद डीएम ने संभाली कमान, इस तरह बनाई गई व्यवस्था

मेडिकल कालेज के कोविड वार्ड में देर तक शव पड़ा रहने से अफरा-तफरी का माहौल है। इस बीच मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में रविवार को एक और मरीज की मौत हो गई। मरीज कोरोना पॉजिटिव था। इसी के साथ मेरठ में अब कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्‍या बढ़कर 14 हो गई है। मरीजों की संख्या 244 तक पहुंच गई। अभी तक 65 लोग इलाज के दौरान ठीक हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो