scriptOMG: मुठभेड़ में पकड़ा गया गोकश निकला कोरोना पॉजिटिव, 21 पुलिसकर्मियों पर संक्रमण का साया | criminals arrested in an encounter found corona positive | Patrika News
मेरठ

OMG: मुठभेड़ में पकड़ा गया गोकश निकला कोरोना पॉजिटिव, 21 पुलिसकर्मियों पर संक्रमण का साया

Highlights:
-थाना मुंडाली पुलिस ने गांव अजराडा में मुठभेड़ के दौरान पकड़ा था आरोपी
-दो दिन बाद लिए जाएंगे पुलिसकर्मियों के सैंपल
-पुलिस महकमे में हड़कंप

मेरठJun 13, 2020 / 01:40 pm

Rahul Chauhan

corona

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां की कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

मेरठ। जिस गोकश को मुठभेड़ में पकड़कर मुंडाली थाना पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही थी। वह गोकश कोरोना पॉजिटिव निकला। इससे थाने में हड़कंप मच गया। मुंडाली थाने के 21 पुलिसकर्मियों को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटीन होने के लिए कहा है। स्वास्थ्य विभाग ने उन लोगों को भी होम क्वारंटीन होने के लिए कहा है जो इन 21 पुलिसकमिर्यों के संपर्क में आए थे।
यह भी पढ़ें

मेडिकल स्टोर के लिए गाइडलाइन जारी, बुखार-खांसी की दवा लेने वालों की इस नंबर पर देनी होगी जानकारी

बता दें कि गत मंगलवार की रात मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव अजराड़ा में पुलिस ने मुठभेड़ में एक गोकश को पकड़ा था। पुलिस ने उसे मेडिकल में भर्ती कराया था। जहां जांच में वह कोरोना पॉजिटिव निकला। इसकी जांच रिपोर्ट शुक्रवार को रात आई तो यह पता चलते ही थाना पुलिस और मुठभेड़ में शामिल पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। सभी पुलिसकर्मियों ने खुद को बैरक में क्वारंटीन कर लिया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम दो दिन बाद इनकी जांच कर सैंपल भेजेगी।
यह भी पढ़ें

रिपाेर्ट आने से पहले ही कोरोना संदिग्ध की मौत, पूरी कालोनी में फैली दहशत

मुंडाली थाना पुलिस ने मंगलवार रात अजराड़ा के जंगल में मुठभेड़ के एक गोकश को पकड़ लिया था, जबकि दूसरा फरार हो गया था। पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। वहां से उसे अस्थायी जेल भेजा दिया था। जांच में वह कोरोना पॉजिटिव निकला। एसओ रवि चंद्रवाल ने बताया कि थाने के 21 पुलिस कर्मचारी मुठभेड़ में शामिल थे। एसओ ने सीएचसी प्रभारी खरखौदा डॉ. आरके सिरोहा से सभी की जांच कराने को कहा। एसओ और सीएचसी प्रभारी ने बताया कि गोकश दो दिन पहले ही गांव आया था। उसकी पत्नी और बच्चे अलग रहते हैं। इसलिए क्षेत्र सील नहीं किया गया है।

Hindi News/ Meerut / OMG: मुठभेड़ में पकड़ा गया गोकश निकला कोरोना पॉजिटिव, 21 पुलिसकर्मियों पर संक्रमण का साया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो