scriptयूपी पुलिस का यह दरोगा नशे में बन गया स्टंटमैन और फिर जो हुआ.. | drunk sub Inspector hit police gypsy | Patrika News

यूपी पुलिस का यह दरोगा नशे में बन गया स्टंटमैन और फिर जो हुआ..

locationमेरठPublished: Aug 31, 2018 05:34:23 pm

Submitted by:

virendra sharma

शहर में एक दरोगा ने तेज रफ्तार में कार को दौड़ा दिया

police

यूपी पुलिस का यह दरोगा नशे में बन गया स्टंटमैन और फिर जो हुआ..

मेरठ. शहर में एक दरोगा ने तेज रफ्तार में कार को दौड़ा दिया। कुछ ही देर में कार हवा में बात करने लगी। बताया गया है कि तेज रफ्तार में दरोगा फिल्मी स्टाइल में कार को चला रहा था। उस दौरान सड़क पर काफी भीड़ थी। फिल्मी स्टाइल में कार दौड़ा रहे दरोगा ने 6 से अधिक लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। यहां तक बेकाबू कार पुलिस की जिप्सी से जा टकराई। बाद में पुलिस ने उसे पकड़कर सिविल लाइन पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी की बढ़ी मुश्किलें, इन लोगों ने किया खुला ऐलान, 2019 में खिसक सकता है बड़ा वोट बैंक

शराब के नशे में था दरोगा

दरोगा जिस समय अमेज कार को सड़क पर दौड़ा रहा था, उस दौरान सड़क पर काफी भीड़ थी। वह काफी देर तक सड़क पर कार को फिल्मी स्टाइल में दौड़ाता रहा। हालाकि इस दौरान लोगों ने उसे काफी रोकने का प्रयास किया। दरअसल में वह कार को जिग जैग स्टाइल में चल रहा था। पहले तो उसने सड़क पर चल रहे करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को टक्कर मारी। शराब के नशे में धुत दरोगा ने कई कारोंं में टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। उसके बाद में कंकरखेड़ा पुलिस की जिप्सी को भी ठोक दिया। जिप्सी में टक्कर लगने के बाद में तैनात पुलिसकर्मियों को हड़कंप मच गया।
यह घटना एसएसपी कार्यालय के पास हुई। नशे में दरोगा ने तेज रफ्तार में दौड़ाया दिया था। एसएसपी कार्यालय के सामने खड़ी कंकरखेड़ा थाने की जिप्सी में कार ने पीछे से टक्कर मार दी थी। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर दीपक शर्मा और उनके साथ पुलिसकर्मियों ने दरोगा को पकड़ लिया। इससे पहले दारोगा पीछे से ही हादसा-दर हादसा करता आ रहा था। जिसमें एक बच्ची सहित आधा दर्जन लोग को चोट लगी थी। इंस्पेक्टर के मुताबिक दरोगा ने अपना राहुल कुमार बताया।
नशेड़ी दारोगा की पोस्टिंग सहारनपुर स्थित पुलिस लाइन में है। इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने सिविल लाइन इंस्पेक्टर को फोन किया। सिविल लाइन थाने की पुलिस पहुंची व दरोगा को पकड़कर ले गए। पुलिस ने इसको लेकर मेडिकल परीक्षण कराया। सूत्रों की माने तो मामला महकमे का होने के कारण पुलिस आरोपी दारोगा को बचा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो