scriptमेरठ में पूर्व पार्षद के गुंडों ने की खुलेआम फायरिंग-मारपीट, देखें वीडियो | EX Counsellor makes firing with his goons CCTV footage goes viral | Patrika News

मेरठ में पूर्व पार्षद के गुंडों ने की खुलेआम फायरिंग-मारपीट, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 11, 2017 07:34:00 pm

Submitted by:

amit2 sharma

तीन लोगों की मारपीट के बाद आसानी से निकल गया पूर्व पार्षद और उसके साथी

EX Counsellor makes firing with his goons CCTV footage goes viral

EX Counsellor makes firing with his goons CCTV footage goes viral

मेरठ. थाना भावनपुर क्षेत्र के अब्दुल्लापुर का रहने वाला नदीम कभी नगर निगम की राजनीति में चमकने वाले पूर्व पार्षद का नाम है. नदीम मेवाती ने अब हथियारों के बल पर लोगों को धमकाने का धंधा भी शुरू कर दिया है। अब्दुल्लाहपुर में तीन दिन पहले नदीम मेवाती ने अपने आधा दर्जन हथियारबंद साथियों के साथ मिलकर एक दुकान में धावा बोल दिया और वहां बैठे 3 लोगों की जमकर पिटाई की। इतना ही नही, मेवाती ने दुकान में तोड़फोड़ की और फायरिंग करता हुआ वहां से फरार हो गया।
हमले में गंभीर घायल फिरोज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, नदीम मेवाती के गुट के जमील के साथ कुछ दिन पहले सलीम से किसी बात पर कुछ कहासुनी हो गयी तो जमील ने सलीम पर जानलेवा हमला करते हुए उसका सिर फोड़ दिया। सलीम ने इस मामले में थाने जाकर जानलेवा हमले का केस दर्ज कराया था।
पुलिस ने जब कार्रवाई शुरू की तो नदीम मेवाती ने सलीम पर केस वापस लेने का दबाब बनाया। मगर जब सलीम ने इनकार कर दिया तो नदीम मेवाती ने सोमवार को हथियारबंद होकर सलीम, उसके भाई अकबर और भतीजे फ़िरोज़ पर हमला बोल दिया। हमले में फिरोज को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को मुकदमा लिखवाने के लिए कहा है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
लेकिन दिनदहाड़े गांव के बीचो-बीच इस तरह से हुए हमले के बाद अब भय का माहौल है. हालांकि पार्षद के गुर्गों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है. आप खुद इन तस्वीरों में देख सकते है कि किस तरह से दिनदहाड़े आरोपी हाथो में हथियार लेकर खुलेआम फायरिंग कर रहे है.

उधर पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को चिन्हित कर लिया है जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इसमें सख्त से सख्त कार्यवाही की बात भी की जा रही है. हालांकि अभी तक इसमें एक आरोपी ही पुलिस की गिरफ्त में आया है जबकि बाकी सभी आरोपी फरार है. फ़िलहाल पुलिस पूरी तरह से घटना की जांच भी कर रही है इस मामले में नदीम मेवाती की तरफ से भी तहरीर दी गई है, जिसमें जाँच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी, क्योंकि क्रॉस केस करने के लिए ऐसा किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो