scriptलॉकडाउन के दौरान घर में घुसकर किसान के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले ही हुई थी शादी | Farmer son shot dead youth during lockdown | Patrika News
मेरठ

लॉकडाउन के दौरान घर में घुसकर किसान के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

Highlights

मेरठ के इंचौली के गांव अंदावली की घटना
पुलिस ने आरोपी के परिजन हिरासत में लिए
लॉकडाउन में वारदात से गांव में अफरातफरी

 

मेरठMay 05, 2020 / 02:54 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। लॉकडाउन के दौरान जिले में अपराधिक घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है। थाना इंचौली के एक गांव में किसान के घर में घुसकर हमलावरों ने उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी युवक दनदनाता हुआ घर में घुसा और युवक के सिर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गया। गोली लगने के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक युवक के परिजनों ने थाना इंचौली में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ेंः 24 घंटे में मिले 52 संक्रमित मरीज, सब्जी और फल मंडी में कोरोना चेन बनने से दो दिन बंद रखने के आदेश

मामला थाना इंचौली के गांव अंदावली का है। किसान ओंकार शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार की शाम ओंकार का बड़ा बेटा अनुज अपने दोस्तों के साथ घर में बैठा हुआ था। इसी दौरान गांव का ही एक अन्य युवक विनीत गुर्जर हाथ में पिस्टल लेकर आया। विनीत के हाथ में पिस्टल देखकर अनुज ने उसे टोक दिया। इससे गुस्साए विनीत ने अनुज के सिर में गोली मार दी। इसके बाद आरोपित विनीत मौके से भाग गया। बताते हैं कि इससे पहले अनुज के इस बात पर टोकने पर दोनों में बहस हुई थी। गोली लगने के बाद परिवार वाले उसे कार में डालकर अस्पताल लेकर गए। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ेंः ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की दुकानें खुलते ही पहुंच गए शहर के लोग भी, लंबी लाइनें लगने पर बिगड़ी स्थिति

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। सीओ अखिलेश भदौरिया मौके पर पहुंचे। पुलिस ने विनीत की धरपकड़ को टीम लगा दी है। आरोपी के कुछ परिजनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। अनुज शर्मा के पिता ओंकार शर्मा का कहना है कि उसके बेटे की हत्या जानबूझकर की गई है। मृतक अनुज के चार बहनें और एक भाई हैं। दो बहनों की शादी हो चुकी है। अनुज की भी दस फरवरी को शादी हुई थी। घटना के बाद से घर में कोहराम मचा है।

Home / Meerut / लॉकडाउन के दौरान घर में घुसकर किसान के बेटे की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो