scriptलॉकडाउन के दौरान गर्लफ्रेंड को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां, बच्चे समेत तीन घायल | firing on two sides over girlfriend during lockdown | Patrika News

लॉकडाउन के दौरान गर्लफ्रेंड को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां, बच्चे समेत तीन घायल

locationमेरठPublished: Apr 30, 2020 12:09:58 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के बुनकर नगर का मामला
मामूली कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में चली गोलियां
पुलिस के पहुंचने के बाद भी हमलावरों ने फिर दी धमकी

 

meerut
मेरठ। कोरोना संक्रमण के फैलाव से लॉकडाउन के बावजूद आपराधिक घटनाएं रुक नहीं रही हैं। ऐसा ही एक मामला शहर के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के बुनकर नगर का सामने आया है। बुधवार की रात गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में आमने-सामने गोलियां चली। इससे इलाके में अफरातफरी मच गई। इसमें एक बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। तीनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। बताते हैं कि इस मामले में पुलिस के पहुंचने के बावजूद हमलावर दोबारा घटनास्थल पर पहुंचे और दूसरे पक्ष के लोगों को जान से मारने की धमकी दी।
यह भी पढ़ेंः यूपी का यह जनपद 20 कोरोना चेन से घिरा हुआ, पांच नए केस मिलने के बाद पाॅजिटिव मरीज हुए 102

बुनकर नगर के एक पक्ष के युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। आरोप है कि युवती के पड़ोस का युवक उसे परेशान कर रहा था। इसके कारण दोनों युवकों में कहासुनी चली आ रही थी। बुधवार की रात नावेद घर जा रहा था। रास्ते में दूसरे पक्ष के लाले ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद नावेद अपने घर से पिस्टल ले आया। फिर दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे पर गोलीबाजी होने लगी।
यह भी पढ़ेंः प्रसव के बाद महिला में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, मेडिकल कालेज के गायनिक वार्ड को किया गया क्वारंटाइन

वहां से बाइक पर गुजर रहे जावेद और उसके भांजे तीन वर्षीय अरहान घायल हो गया। दूसरे पक्ष के सावेज के भी हाथ में गोली लगी हैं। गोलीबाजी की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताते हैं कि हमलावर लाले कुख्यात गैंग से जुड़ा हुआ है, उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। एसपी सिटी डा. एएन सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों से तहरीर आयी हैं और मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। गर्लफ्रेंड को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो