scriptकभी रेंस्टोरेंट में दिखाई पिस्टल तो कभी मोहल्ले में फायरिंग, अब दुष्कर्म के आरोप से सुर्खियों में BSP के पूर्व सांसद का बेटा | former BSP MP Shahid Akhlaq son Danish Akhlaq Qureshi, implicated in rape of a Delhi girl | Patrika News
मेरठ

कभी रेंस्टोरेंट में दिखाई पिस्टल तो कभी मोहल्ले में फायरिंग, अब दुष्कर्म के आरोप से सुर्खियों में BSP के पूर्व सांसद का बेटा

Meerut today News: मेरठ के पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक का बेटा दानिश अखलाक पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुका है। अभी हाल में ही रेस्टोरेंट में उसके पिस्टल दिखाने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने मामले में लीपापोती की थी।

मेरठAug 25, 2023 / 09:34 pm

Kamta Tripathi

meerut rape news

मेरठ से पूर्व सांसद का बेटा जिस पर दिल्ली की युवती ने रेप का आरोप लगाया।

Meerut today News: मेरठ की राजनीति में अखलाक परिवार का बड़ा नाम रहा है। हाजी अखलाक मेरठ की राजनीति से जुड़े रहे और वो समाजवादी पार्टी से विधायक बनें। 80 और 90 के दशक में जब भी मेरठ में सांप्रदायिक दंगे हुए हाजी अखलाक ने सांप्रदायिक सोहार्द कायम करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हाजी अखलाक की राजनीति रसूख पर ही उनका बेटा शाहिद अखलाक मेरठ में प्रतिष्ठित नगर निगम के चुनाव में मेयर बना। हाजी अखलाक के बाद शाहिद अखलाक ने मेरठ में पिता की राजनीति विरासत को आगे बढाया और मेरठ लोकसभा सीट से बसपा के चुनाव चिंह पर जीतकर मेरठ के सांसद बना। सांसद बनने के बाद शाहिद अखलाक किन्हीं ना किन्हीं कारणों से सुर्खियों में बने रहे। अब शाहिद अखलाक का बेटा दानिश अखलाक अपने कारनामों के कारण अखलाक खानदान की राजनीति विरासत विवादों में है। कुछ माह पूर्व दानिश अखलाक का एक मामला रेंस्टोरेट में पिस्टल तानने का सामने आया था। जिसमें मेरठ पुलिस ने लीपापोती की थी। आरोप है कि दानिश अखलाक कई बार सरेआम कोतवाली क्षेत्र में फायरिंग कर चुका है। इस मामले में भी कोतवाली पुलिस द्वारा कोई ठोस कानूनी कार्रवाई नहीं की गई। अब मेरठ से बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। ये आरोप दिल्ली की एक युवती द्वारा लगाया गया है। इस मामले में तीन दिन बाद भी आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।
पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दिल्ली की युवती ने दुष्कर्म का आरोप मामले में भाजपा नेता भी खामोश हैं। पीड़िता तीन दिन से एसएसपी आफिस के चक्कर काट रही है लेकिन अभी तक उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है। वहीं पीड़िता ने अपनी जान को भी खतरा बताया है।

ये है मामला
मेरठ के पूर्व मेयर और बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दिल्ली की युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। युवती का आरोप है कि पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा दानिश उसको दिल्ली देहरादून हाइवे पर स्थित होटल क्रोम में लेकर गया और वहां पर दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि दानिश अखलाक ने उसको शादी का झांसा दिया था। एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है। मामले को लेकर हिंदू संगठनों में रोेष है।

यह भी पढ़ें

Meerut: मेरठ से BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश पर दुष्कर्म का आरोप, FIR को तीन दिन से भटक रही पीड़िता

हिंदू संगठनों ने एसएसपी से इस मामले में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक और उसके बेटे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पीड़िता की जान को भी खतरा बताया है। इस बारे में अभी तक पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो