Sachin Pilot के समर्थन में उतरा गुर्जर समाज, मुख्यमंत्री गहलोत का पुतला फूंका

Highlights:

-राजस्थान के राजनीति उठापटक की आंच पहुंची मेरठ
-गुर्जर महासभा ने खोला अशोक गहलौत के खिलाफ मोर्चा
-बोले-कांग्रेस ने वापस नहीं लिया फैसला तो पूरी पार्टी का होगा बहिष्कार

By: Rahul Chauhan

Updated: 15 Jul 2020, 01:40 PM IST

मेरठ। राजस्थान की राजनीति में चल रही उठापटक की आंच अब मेरठ पहुंच चुकी है। युवा नेता सचिन पायलट को कांग्रेस से निष्कासन और उप मुख्यमंत्री पद से हटाने के बाद गुर्जर महासभा में उबाल है। गुर्जर महासभा ने सचिन पायलट के नेतृत्व में मोर्चा खोल दिया है। आक्रोशित कार्यकताओं ने बुधवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने राजस्थान प्रकरण को लेकर मुख्यमंत्री का कमिश्नरी चौराहे पर पुतला फूंका।

यह भी पढ़ें: Missed Call से शुरू हुई प्रेम कहानी पहुंची थाने, जानिए क्या है पूरा मामला

अखिल भारतीय गुर्जर विकास मंच के युवा मोर्चा के कार्यकताओं का कहना था कि राजस्थान कांग्रेस लगातार युवा नेताओं का शोषण कर रही है। जिस कारण पूरे देश के युवाओं में आक्रोश व्याप्त है। अगर ऐसा ही होता रहा तो भविष्य की राजनीति में युवाओं का अस्तित्व ही खत्म हो जाएगा। समाज युवा मोर्चा सचिन पायलट के साथ है। साथ ही उन्हें मुख्यमंत्री बनते देखना चाहता है।

यह भी पढ़ें: UP के सबसे Hitech शहर में Tata और Bill Gates ने बनवाया सबसे बड़ा Covid-19 अस्पताल

मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कमिश्नरी चौराहे पर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। इस दौरान पुलिस खड़ी देखती रह गई। गुर्जर समाज के युवाओं का कहना था कि कांग्रेस लगातार पार्टी के युवा नेताओं का अपमान कर रही है। अगर कांग्रेस ने युवा नेता सचिन पायलट का निष्कासन वापस नहीं लिया तो गुर्जर महासभा पूरी कांग्रेस पार्टी का बहिष्कार करेंगा।

Congress
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned