scriptपत्नी के अवैध संबंध के शक में करार्इ थी भाड़े के बदमाशों से हत्या, जब कातिल का पता चला तो हर कोर्इ चौंक गया, देखें वीडियो | husband murdered wife in illegal relationship | Patrika News

पत्नी के अवैध संबंध के शक में करार्इ थी भाड़े के बदमाशों से हत्या, जब कातिल का पता चला तो हर कोर्इ चौंक गया, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 25, 2019 09:11:40 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

पत्नी के संबंध पर पति ने सुपारी देकर करार्इ थी हत्या
वारदात के अंजाम तक बाइक से करता रहा पीछा
मोबाइल लोकेशन से खोला 24 घंटे में हत्या का राज

meerut

पत्नी के अवैध संबंध के शक में करार्इ थी भाड़े के बदमाशों से हत्या, जब कातिल का पता चला तो हर कोर्इ चौंक गया

मेरठ। मेरठ में मंगलवार को दिनदहाड़े जिस रेखा नाम की महिला की हत्या उलझी हुर्इ थी, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही खोल दिया। रेखा का पति ही हत्यारा निकला। पत्नी के शव के पास बेहोश होने वाले पति ब्रजेश बेनीवाल की हालत देखकर पुलिस अफसर भी हैरान रह गए थे। पुलिस के अनुसार हत्या वाले दिन जब उसकी पत्नी पर हत्यारे गोलियां बरसा रहे थे तो पति दूर खड़ा होकर पूरा तमाशा देख रहा था। रेखा सड़क पर पड़ी तड़पती रही तब भी ब्रजेश तमाशबीन बना रहा। जब पुलिस उसकी पत्नी की लाश को उठाकर ले गई, उसके बाद वह घटनास्थल से गायब हो गया। ब्रजेश के मोबाइल की लोकेशन ने राजफाश कर दिया। पुलिस ने आरोपी ब्रजेश को गिरफ्तार कर लिया है। पति को शक था कि पत्नी के अवैध संबंध हैं।
यह भी पढ़ेंः कांवड़िये की वेशभूषा में कैंप में घुस गया ‘शाहरूख’, यहां किया उसने एेसा काम कि बुलानी पड़ी पुलिस

50 हजार की सुपारी देकर करार्इ हत्या

पुलिस के अनुसार गांव मामेपुर गंगानगर निवासी होमगार्ड बृजेश बेनीवाल की पत्नी रेखा मंगलवार को बाउंड्री रोड पर टेंपो से जा रही थी। रास्ते में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने रेखा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसी दिन रेखा के मायके वालों ने पति बृजेश को ही हत्या में नामजद कराया था। इसके बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए, जबकि पति उसी दिन से रोने आैर किसी से दुश्मनी नहीं होने का नाटक करता रहा। पुलिस ने मोबाइल फोन से उसकी लोकेशन मालूम की तो वह हत्या वाले दिन बदमाशों के साथ कुछ दूरी तक टेंपो के पीछे गया था। पुलिस के अनुसार बृजेश ने लालकुर्ती क्षेत्र के कमलेश को 50 हजार रुपये की सुपारी देकर हत्या करवार्इ। कमलेश के दूसरे साथी को पुलिस तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ेंः बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान पिता ने अपने घर पर लिखा- मकान बिकाऊ है

शक में पत्नी की हत्या की

पुलिस के अनुसार बदमाश कमलेश ने घटना को अंजाम देने के लिए अपने दोस्त को भी शामिल किया। वारदात के बाद वह फरार चल रहा है। पुलिस की पूछताछ में बृजेश ने हत्या करवाना कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी के संबंध पर शक था। इसके लिए उसने बेटी की शादी से पहले का समय चुना, ताकि किसी को शक न हो। हत्या वाले दिन बृजेश पत्नी रेखा को लेकर शहर आया। रेखा को बेगमपुल के पास फिजियोथेरेपी सेंटर जाना था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि प्लान के मुताबिक रेखा को उसने कसेरूबक्सर चौराहे पर बेगमपुल वाले टेंपों में बिठा दिया था। उसके बाद बाइक सवार बदमाश कमलेश व उसके साथी को टेंपो का नंबर बताया। पत्नी की पहचान करार्इ कि उसने काैन से कपड़े पहने है। बदमाश कमलेश अपने साथी के साथ हजारी की प्याउ पहुंचा, जब वह टेंपो वहां आकर रुका तो उसमें से एक युवती उतरी। तभी बदमश ने बाइक से उतरकर एक पैर टेंपो के अंदर रखकर रेखा नाम की आवाज दी। रेखा ने जैसे ही अपने नाम का जवाब दिया। तो बदमाश ने उसके सिर पर तमंचा सटाकर गोली चला दी। सीआे सदर कैंट का कहना है कि ब्रजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने हत्या करना कबूल लिया है। फरार दोनों बदमाशों की तलाश की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो