script

कार में लिफ्ट देकर सिंचाई विभाग के कर्मचारी की गाेली मारकर हत्या

locationमेरठPublished: Jul 14, 2020 10:32:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

थाना कंकरखेड़ा इलाके में हुई वारदातचचेरे भाई ने दिया हत्या को अंजामकार छोड़ मौके से फरार हुआ आरोपी

simurder_b_05.jpg

murder

मेरठ ( meerut news ) कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को सिंचाई विभाग के कर्मचारी की ( Gun shot ) गोली मारकर ( murder ) हत्या कर दी गई। बताया गया कि हत्यारोपी ने कार में लिफ्ट लेकर वारदात को अंजाम दिया और कार लूटकर फरार हो गया। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को एक मोबाइल भी मिला है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कर्मचारी की हत्या को उसके रिश्ते के भाई ने ही अंजाम दिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी: यमुना में नहाने गए पांच दोस्तो में से दो की डूबने से मौत

बता दें कि गांव जेवरी निवासी विजय कुमार उर्फ राजू पुत्र शीशपाल सिंचाई विभाग में कार्यरत थे। आज सुबह करीब दस बजे वह कार से सिंचाई विभाग के कार्यालय मवाना जा रहे थे। पुलिस के अनुसार, रास्ते में विजय से उसके चचेरे भाई पंकज ने लिफ्ट ली। आरोप है इसके बाद पंकज ने विजय की गोली मारकर हत्या कर दी और घटनास्थल से कार लेकर फरार हो गया। विजय की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पर कई थानों की पुलिस को अलर्ट किया गया।
यह भी पढ़ें

मेरठ: भगवा अंगोछाधारी की पिटाई के बाद अस्पताल में माैत

इसके बाद पुलिस से बचने के लिए हत्यारोपी दौराला क्षेत्र में कार को छोड़कर भाग गया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल दौराला पुलिस ने कार बरामद कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। वहीं घटना की सूचना से मृतक के घर में कोहराम मच गया। सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो