scriptप्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र पोस्ट करने वाले युवक को द्रेशद्रोह के मुकदमे में भेजा जेल, देखें वीडियो | Jail for abusive post on Prime Minister Narendra Modi | Patrika News

प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र पोस्ट करने वाले युवक को द्रेशद्रोह के मुकदमे में भेजा जेल, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 26, 2019 11:54:33 am

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के इंचौली क्षेत्र में युवक ने फेसबुक पर की थी पोस्ट
भाजपाइयों ने गिरफ्तारी को लेकर किया था इंचौली थाने में हंगामा
आरोपी युवक पर पहले से दर्ज हैं पांच मुकदमे, जेल भेजा

meerut

प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र पोस्ट करने वाले युवक को द्रेशद्रोह के मुकदमे में भेजा जेल, देखें वीडियो

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र पोस्ट करने वाले युवक को इंचौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक को कोर्ट में पेश किया है। उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी युवक पर देशद्रोह समेत अन्य गंभीर धाराएं लगार्इ गर्इ हैं। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि आरोपी युवक फहाम अजीज पर राष्ट्रदोह की धारा 124 ए लगार्इ गर्इ है। उस पर आर्म्स एक्ट, गुंडा एक्ट, धारा 302 व 354 समेत पांच मुकदमे थाना इंचौली में दर्ज हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के विरोध में भाजपाइयों ने युवक के खिलाफ इंचौली थाने में तहरीर दी थी आैर गिरफ्तारी की मांग भी की थी। फेसबुक पर अपलोड पोस्ट में उसने मोदी के खिलाफ काफी अभद्र शब्दों का प्रयोग किया था।
यह भी पढ़ेंः रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर में घुसे बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस दो को इस हाल में लायी बाहर, देखें वीडियो

भाजपाइयों ने किया हंगामा

फेसबुक पर इस पोस्ट के बाद भाजपाइयों ने इंचौली थाना पहुंचकर हंगामा किया था। भाजपा किसान मोर्चा के वेस्ट यूपी मीडिया प्रभारी पंकज भारद्वाज ने इसकी लिखित शिकायत की थी। इसके साथ फहाम के सोशल मीडिया पोस्ट्स के कई स्कीनशॉट भी मुहैया कराए थे। फहाम ने अपनी पोस्ट्स में पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। तहरीर में कहा गया था कि फहीम का यह कदम राष्ट्रद्रोह के श्रेणी में आता है। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि फहाम अजीज ने अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रधानमंत्री के बारे में अभद्र पोस्ट डाल दी। फहीम ने इस पोस्ट को वायरल करने की भी कोशिश की। भाजपाइयों ने तहरीर देने के बाद युवक की मांग की और आरोप लगाया कि कुछ लोगों के उकसाये जाने पर प्रधानमंत्री पर लगातार अभद्र टिप्पणी जारी हैं। भाजपाइयों ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।
यह भी पढ़ेंः बेटी के साथ छेड़छाड़ से परेशान पिता ने अपने घर पर लिखा- मकान बिकाऊ है

इंचौली पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुवार को इंचौली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फहाम अजीज पर पहले भी आर्म्स एक्ट, गुंडा एक्ट, धारा 302, धारा 354 समेत पांच मुकदमे दर्ज हैं। उससे एक तमंचा और एक मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तारी के बाद उसके फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डिलीट कर दी गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो