राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के कॉलेज की बेबसाइट पर कश्मीरी पैंथर का हमला

meerut college मेरठ कॉलेज की वेबसाइट पर साइबर हमला हुआ है। कॉलेज का बीकॉम का होम पेज हैक किया गया है।

By: shivmani tyagi

Updated: 27 Jul 2020, 10:28 PM IST

मेरठ ( meerut college) देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ( indian national advisor ajit dobhal ) जिस कॉलेज में पढ़े उसकी बेबसाइट पर साइबर अटैक ( cyber attack) हुआ है। कालेज के होम पेज को साइबर हैकर्स ने हैक कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir राम मंदिर के लिए गाजियाबाद के हिंदू-मुस्लिम सर्राफ मिलकर देंगे 22 किलाें शुद्ध चांदी की ईंट

इस कालेज का नाम मेरठ कॉलेज ( meerut college) है। यह वेस्ट यूपी के सबसे बड़े और सबसे पुराने कॉलेज में से एक है। इस कालेज में कभी देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने भी शिक्षा प्राप्त की थी। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल सिंह ने भी इसी कालेज से शिक्षा प्राप्त की है।
वेस्ट यूपी के सबसे बड़े और पुराने कॉलेज मेरठ कॉलेज की वेबसाइट पर साइबर हमला हुआ है। कॉलेज के बीकॉम प्रवेश के होम पेज को हैक किया गया है। पेज पर कश्मीरी साइबर पैंथर के नाम से मैसेज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में सर्राफ के घर में घुसकर लाखों की लूट

साइबर अटैक का पता लगते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया है। कॉलेज ने पुलिस को सूचना दी है। ये मामला उस वक़्त सामने आया जब स्टूडेंट प्रवेश ( admission) के लिए वेबसाइट सर्च कर रहे थे, जैसे ही वे एडमिशन लिंक पर बीकॉम पर पहुंचे तो उक्त मैसेज मिला। फिलहाल वेबसाइट के बाकी लिंक काम कर रहे हैं लेकिन बीकॉम लिंक हैक हो गया है। साइबर एक्सपर्टस को बेबसाइट के होम पेज को हैकर से मुक्त कराने के लिए बुलाया गया है। कालेज की बेबसाइट हैक होने से छात्रों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned