scriptसिरफिरे आशिक ने युवती के भेजे फोटो, मंगेतर ने शादी से किया इनकार | lover sent indecent photo girl fiance refuses to marry | Patrika News

सिरफिरे आशिक ने युवती के भेजे फोटो, मंगेतर ने शादी से किया इनकार

locationमेरठPublished: Dec 06, 2019 03:37:33 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के मवाना की दो सगी बहनों की शादी होनी थी सगे भाइयों के साथ
साइबर सेल ने आरोपी को किया गिरफ्तार, कई साल से थी दोस्ती
27 नवंबर को होनी थी दोनों बहनों की शादी, ससुराल पक्ष ने किया इनकार

meerut
मेरठ। 7-8 साल से जिस युवती से युवक की दोस्ती थी, उसने युवती की बारात आने से एक दिन पहले ही युवती के अश्लील फोटो मंगेतर के पास भेेज दिए। इसके बाद मंगेतर ने फोन करके बारात नहीं लाने का निर्णय सुना दिया। मंगेतर के भाई ने भी युवती की छोटी बहन से रिश्ता तोड़ दिया। दोनों बहनों की शादी 27 नवंबर को होनी थी, फिलहाल रुक गई है। पुलिस में इसकी शिकायत होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ेंः Meerut: अयोध्या के फैसले के बाद 6 दिसंबर पर कड़ी सुरक्षा, चेकिंग के साथ संदिग्ध लोगों पर नजर, देखें वीडियो

मेरठ के मवाना क्षेत्र के एक गांव में दो सगी बहनों क रिश्ते मीरापुर में दो सगे भाइयों के साथ तय हुए थे। 27 नवंबर को दोनों की बारात आनी थी। शादी से एक दिन पहले 26 नवंबर को सिरफिरे आशिक ने युवती के अश्लील फोटो उसके मंगेतर को व्हाट्सऐप कर दिए। इसके बाद मंगेतर ने फोन पर बारात लाने से इनकार कर दिया। फिर इस मामले पर हुई पंचायत में दोनों भाइयों ने शादी से इनकार कर दिया। उन्होंने फोटो दिखाए तो युवती के परिजनों की ओर से आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।
यह भी पढ़ेंः हाईवे पर बदहवास मिली होटल मालिक की पत्नी तो पुलिस के पसीने छूटे, देखें वीडियो

जांच के बाद साइबर सेल के प्रभारी सुभाष अत्री और उनकी टीम ने आरोपी शमशाद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपराध कबूल किया तो मवाना पुलिस को सौंप दिया गया। एसपी क्राइम रामअर्ज का कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मवाना पुलिस को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो