scriptMan became a thief after could not repay debt in meerut | मेरठ : नहीं चुका पाया कर्ज तो बन गया चोर, 12 लाख का चुराया सोना | Patrika News

मेरठ : नहीं चुका पाया कर्ज तो बन गया चोर, 12 लाख का चुराया सोना

लोहियानगर निवासी दुकान का कर्मचारी कपिल वर्मा कीमत का करीब 270 ग्राम सोना सप्लाई के लिए लेकर निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा।

मेरठ

Published: August 04, 2021 12:15:58 pm

मेरठ. यूपी के मेरठ(Meerut) जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। पुलिस ने चोरी को आरोप दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी(chori) किया हुआ सोना बरामद भी हो गया है। पुलिस(Police) के पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उनसे कर्ज चुकाने के लिए चोरी किया है।
meerut.jpg
यह भी पढ़ें

नौकरी से निकाले सफाईकर्मी बोले- हम वाल्मीकि हैं इसलिए बहाली नहीं हो रही, ब्राह्मणों को क्यों वापस लिया?

मेरठ के भगत सिंह मार्केट के एक दुकान से साना चोरी हुआ था। दुकान से 270 ग्राम सोना लेकर कर्मचारी फरार हो गया था। कर्मचारी समेत दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से 103.5 ग्राम सोना बरामद किया है। तीसरा साथी अभी फरार है।
शहर के ब्रह्मपुरी शारदा रोड के रहने वाले ऋषभ जैन की भगत सिंह मार्किट में पारस ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। लोहियानगर निवासी दुकान का कर्मचारी कपिल वर्मा कीमत का करीब 270 ग्राम सोना सप्लाई के लिए लेकर निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। सोनो की कीमत करीब 12 लाख रूपए बताया जा रहा है। जिसके बाद से पीड़ित ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था।
इंस्पेक्टर इंद्रपाल सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह आरोपी कपिल और उसके मौसेरे भाई बुलंदशहर निवासी विवेक वर्मा को हापुड़ अड्डे से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कोतवाली अरविंद चौरसिया ने पत्रकारों को बताया कि कपिल वर्मा पर करीब डेढ़ लाख रुपए का कर्ज था, जिसे उतारने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। सोना चोरी करने के बाद आरोपी खरखौदा निवासी सहराज से मिला और फिर दोनों बुलंदशहर गए।
आरोपियों ने सोना गिरवी रखकर रुपए जुटाए और कर्ज चुकाया। बाकी रुपयों से तीनों ने मौज मस्ती की। पुलिस ने चोरी के सोने 13.5 ग्राम वजन के चार कुंडल व विवेक वर्मा से 90 ग्राम सोने के जेवर गलाकर बनी दो गिट्टी बरामद की। हांलाकि अभी तीसरे आरोपी सहराज की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.