Whatsapp ग्रुप में व्यापारी ने डाल दिया सीएम योगी का आपत्तिजनक वीडियो, फिर हुआ बड़ा बवाल

Highlights:

-हैंडलूम व्यापारियों ने घेरी कोतवाली
-हंगामा करते हुए दी आरोपी के खिलाफ तहरीर
-पुलिस ने आरोपी व्यापारी को गिरफ्तार किया

By: Rahul Chauhan

Updated: 17 Jul 2020, 10:14 AM IST

मेरठ। सीएम योगी आदित्यनाथ का आपत्तिजनक वीडियो वाट्सएप ग्रुप में डालने पर बवाल हो गया। हैंडलूम व्यापारियों ने एक-दूसरे को इसकी जानकारी दी और हंगामा करते हुए कोतवाली को घेर लिया। व्यापारियों ने इसके विरोध में वीडियो डिलीट करते हुए ग्रुप को छोड़ दिया। व्यापारी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, वीडियो कहां से आई, इसकी जांच साइबर सेल की टीम करेगी।

यह भी पढ़ें: सरकारी एम्बुलेंस में स्ट्रेचर पर महिला से रासलीला, वीडियाे हुआ वायरल

दरअसल, कोतवाली के खंदक बाजार में कपड़े का कारोबार होता है। बाजार में ही दिलीप कुमार की दिलीप हैंडलूम के नाम से फैक्ट्री है। व्यापारियों ने हैंडलूम वस्त्र व्यापार संघ के नाम से एक वाट्सएप ग्रुप भी बना रखा है। व्यापारी रमन गुप्ता ने बताया कि दिलीप गुप्ता ने ग्रुप में सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक वीडियो डाल दी। इसका सभी ने विरोध किया। इसके बाद उन्होंने वीडियो को डीलिट करते हुए ग्रुप को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: नर्स की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन के लिए बंद हुआ जिला अस्पताल

इसकी जानकारी पर बीजेपी से जुड़े सदस्य भी बाजार में पहुंच गए और आरोपित के खिलाफ विरोध जताया। दोपहर के समय व्यापारी और बीजेपी कार्यकर्ता एकत्र होकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। हंगामा कर रहे व्यापारियों का कहना था कि तहरीर के आधार पर पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करे। कोतवाली प्रभारी देवेश शर्मा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान व्यापारी नील कमल, अंकुर गोयल, दीपक शर्मा, विशाल ङ्क्षबदल, सूर्य प्रकाश बिंदल, राजीव रस्तोगी आदि मौजूद थे।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned