scriptमेरठ में नकाबपोश बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां बरसाकर की हत्या, मच गया कोहराम | Masked badmash killed property dealer in Meerut | Patrika News
मेरठ

मेरठ में नकाबपोश बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां बरसाकर की हत्या, मच गया कोहराम

Highlights

शहर के लिसाड़ी गेट क्षेत्र की घटना
स्कूटी से जा रहा था प्रापर्टी डीलर
परिजनों ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई

मेरठMar 19, 2020 / 06:00 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर की बुधवार की देर शाम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने स्कूटी पर जा रहे जावेद पहलवान को फतेहउल्लापुर रोड पर घेर लिया और उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जान बचाने के लिए जावेद पहलवान एक मकान में घुसा जिसके बाद नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर जावेद पर गोलियां बरसाते हुए मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। इस घटना को अंजाम देकर भाग रहे दोनों बदमाशों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल फैला हुआ है।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: 10 रुपये की चाय से दूर भागेगा कोरोना, मेरठ का चायवाला कर रहा दावा

सूचना मिलते ही थाना लिसाड़ी गेट पुलिस के साथ सीओ कोतवाली भी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि जावेद पहलवान का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चला आ रहा था। पुलिस नकाबपोश बदमाशों की तलाश में जुट गई है और जावेद पहलवान के परिवार वालों में जावेद की मौत की सूचना मिलते ही मातम छा गया। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए हत्या की तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जांच के दौरान हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद की बात सामने आ रही है।

Home / Meerut / मेरठ में नकाबपोश बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोलियां बरसाकर की हत्या, मच गया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो