scriptMeerut: महिला दरोगा का Video हुआ वायरल, लखनऊ से मांगा गया जवाब | Meerut Anti Romeo Squad Mahila Daroga Video Viral | Patrika News

Meerut: महिला दरोगा का Video हुआ वायरल, लखनऊ से मांगा गया जवाब

locationमेरठPublished: Dec 11, 2019 03:42:08 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Meerut के सूरजकुंड पार्क का है वीडियो
Anti Romeo Squad का दोबारा हुआ है गठन
महिला दारोगा ने पार्क में घूम रहे तीन युवकों को पकड़ा

mrt.jpg
मेरठ। एंटी रोमियो स्क्वायड (Anti Romeo Squad) के दोबारा गठन के 24 घंटे बाद ही पुलिस (Police) का एक वीडियो (Video) वायरल (Viral) हुआ है। वीडियो में महिला दरोगा पुलिसकर्मियों के साथ तीन युवकों को उठक-बैठक कराती हुई दिख रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इस मामले में महिला दरोगा से पूछताछ की गई है जबकि लखनऊ (Lucknow) से भी जवाब मांगा गया है।
तीन युवकों से लगवाई उठक-बैठक

दरअसल, मेरठ (Meerut) महानगर के बीचों-बीच बने सूरजकुंड (Surajkund) पार्क पर दिन भर चहलपहल रहती है। इस पार्क में छात्र भी आकर बैठ जाते हैं। एंटी रोमियों स्क्वायड का फिर से जिले में गठन किया गया है। इसके गठन के 24 घंटे के भीतर ही मंगलवार को स्क्वायड में तैनात महिला दारोगा ने पार्क में घूम रहे तीन युवकों को पकड़ा। तीनों को सामने खड़ा कर उठक-बैठक लगवाई गई। बाकायदा उसकी गिनती भी महिला दारोगा खुद कर रही थी।
यह भी पढ़ें

एक ही प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी दो सगी बहनें, एक फैसले से छोटी का हुआ दूल्हा

दोबारा किया एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन

उन्नाव (Unnao) और हैदराबाद (Hyderabad) कांड के बाद एसएसपी (SSP) अजय साहनी (IPS Ajay Kumar Sahni) ने सभी थाने स्तर पर बनी एंटी रोमियो स्क्वायड को निरस्त कर दिया था। उसके बाद सभी थानों पर नई टीम का गठन किया गया। पहले ही दिन सभी थानों की एंटी रोमियो टीम सार्वजनिक स्थल, स्कूल और कॉलेजों के बाहर तथा पार्क में घूमती दिखी। मंगलवार की दोपहर महिला थाने की एंटी रोमियो टीम का एक वीडियो वायरल हो गया। इसमें महिला दारोगा सूरजकुंड पार्क में तीन युवकों को उठक-बैठक करा रही हैं। वीडियो में दरोगा सुनीता मालान ने तीनों को कहा कि दोबारा चेहरे पर ये हंसी दिखाई नहीं देनी चाहिए। दोबारा से इस प्रकार की हरकत नहीं करोगे तो एक युवक ने बोला कि नहीं करेंगे। उसके बाद टीम के अन्य सदस्य बोले, मैडम इन सबके नाम नोट कर लिए जाएं। उसके बाद तीनों युवकों को छोड़ दिया जाता है।
यह भी पढ़ें

Saharanpur: 3 लीटर दूध से बनाई गई 300 बच्‍चों के लिए खीर, तीन बाल्‍टी मिलाया पानी- देखें Video

डीजीपी ऑफिस ने मांगी जानकारी

इस वीडियो के वायरल होने का बाद मामला लखनऊ तक पहुंच गया। डीजीपी ऑफिस ने पूरे मामले में एसएसी से जानकारी तलब की। एसएसपी ने पूरे मामले की रिपोर्ट बनाकर लखनऊ भेज दी है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि उन्होंने इसकी रिपोर्ट तलब की है। इसकी जांच बैठा दी गई है। जांच रिपोर्ट में जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, एंटी रोमियों स्‍क्‍वायड की प्रभारी अंजू सिंह का कहना है कि दरोगा सुनीता से पूछताछ की गई हे। उन्‍होंने बताया है कि तीनों युवक आती-जाती लड़कियों को घूर रहे थे। जब उनसे पूछा गया तो उन्‍होंने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने पकड़कर उनसे उठक-बैठक लगवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो