scriptBig News: भाजपा विधायक आए कोरोना की चपेट में, इलाज के लिए जा सकते हैं दिल्ली | meerut kithor bjp mla corona positive | Patrika News

Big News: भाजपा विधायक आए कोरोना की चपेट में, इलाज के लिए जा सकते हैं दिल्ली

locationमेरठPublished: Jul 15, 2020 04:15:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में मचा हड़कंप -विधायक को अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी -संपर्क मेें आए लोगों की हो रही खोजबीन

covid 19 updates : gwalior total corona positive cases 1235

जिले में हर दिन बढ़ रहे हैं कोरोना पॉजिटिव, ग्वालियर में संख्या 1235

मेरठ। जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन आमजन, डाक्टर, पुलिसकर्मी, नेता इसकी जद में आ रहे हैं। इसी कड़ी में किठौर के भाजपा व‍िधायक सत्‍यवीर त्‍यागी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। विधायक को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी चल रही है। वहीं, विधायक के संपर्क में आए लोगों की भी खोजबीन की जा रही है। आए दिन आमजन, डाक्टर, पुलिसकर्मी, नेता कोरोना की जद में आ रहे हैं।
यह भी पढ़़ें: कोरोना के 20 नए केस आए सामने, 465 पहुंची मरीजों की संख्या

बुधवार को दोपहर किठौर के भाजपा विधायक सत्‍यवीर त्‍यागी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है। वहीं, विधायक के संपर्क में आए लोगों की भी खोजबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि विधायक के घर में घर मे खाना बनाने वाले व्यक्ति और सहायक संक्रमित हुआ था। विधायक के संक्रमित मिलने के बाद परिवार के सदस्यों समेत कई कार्यकर्ताओं और नेताओ को ट्रैक किया जा रहा है। यह पहला मामला नहीं है जब कोई नेता कोरोना की जद में आया हो। इससे पहले भी प्रदेश के कई मंत्री नेता कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।
यह भी पढ़ें

UP के सबसे Hitech शहर में Tata और Bill Gates ने बनवाया सबसे बड़ा Covid-19 अस्पताल

भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी ने पुष्टि करते हुए बताया कि 2 दिन पूर्व रसोइया और सहायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद उन्होंने भी अपना टेस्ट कराया था, पहले रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बेहतर इलाज के लिए दिल्ली जाने का विचार हो रहे हो रहा है।
गौरतलब है कि विधायक सत्‍यवीर त्‍यागी के कंप्यूटर आपरेटर में कुछ दिन पहले कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके बाद विधायक की भी तबीयत बिगड़ गई, उन्हें खांसी व बुखार की शिकायत थी। इस पर विधायक का कोरोना टेस्ट कराया गया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिलहाल विधायक को अस्पताल में भर्ती कराने की तैयारी की जा रही है। वही स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का मानना है क‍ि विधायक का काफी लोगों से मिलना होता रहा है, आशंका है कि यह चेन लंबी हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो