script

20 दिन से गायब किशोरी आश्रम में रहती मिली, पड़ोसी से 500 रुपये उधार लेकर छोड़ दिया था घर

locationमेरठPublished: Dec 05, 2019 10:05:19 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

सहेली का बर्थडे मनाने के बाद गायब हो गई थी किशोरी
परिजनों के साथ लोगों ने कई बार किया था हंगामा
पड़ोसी से 500 रुपये उधार लेकर छोड़ा था किशोरी ने घर

 

missing.jpg
मेरठ। 14 नवंबर को सहेली का बर्थडे शाप्रिक्स माॅल में मनाने के बाद गायब हुई किशोरी दिल्ली के दिलशाद गार्डन के संस्कार आश्रम में रहती मिली। मेरठ पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है। अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि बड़ी बहन के डांटने पर वह पड़ोसी से 500 रुपये उधार लेकर घर से चली गई थी। किशोरी ने अपने माता-पिता के पास रहने से इनकार कर दिया है। वह अपनी नानी के यहां रहने की बात कर रही है।
यह भी पढ़ेंः भाजपा नेता के पोते का अपहरण करके स्कूटी लूटी, बदमाशों ने बहन से छेड़छाड़ का लगाया था आरोप

ब्रह्मपुरी थाना पुलिस के मुताबिक कक्षा आठ में पढ़ने वाली किशोरी 14 नवंबर को लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चलने पर परिजनों व लोगों में काफी गुस्सा था। उन्होंने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था। पुलिस ने कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। किशोरी की सहपाठियों से भी जानकारी ली गई थी। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी के मुताबिक किशोरी ने बताया कि उसकी बड़ी बहन अक्सर उसे पीटती थी। 14 नवंबर को भी उसे डांट दिया था। जिसके चलते वह एक पड़ोसी से 500 रुपये उधार लेकर बस से आनंद विहार पहुंची थी। रात भर वह बस अड्डा पर ही रही। अगली सुबह एक संस्था की कार्यकर्ता ने उसे आश्रम में पहुंचाया। जहां उसने अपने माता-पिता की मौत होने की झूठी जानकारी देकर रहना शुरू कर दिया था।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में हुई 50 राउंड फायरिंग, घायल महिलाएं तड़पती रही

सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी ने अपने माता-पिता के पास जाने से इनकार किया है। वह अपनी नानी के घर जाने की बात कह रही है। पुलिस ने परिजनों को इसकी जानकारी देकर नानी को बुलाया है। किशोरी की बहन पर स्थानीय लोगों ने पहले ही शक जताया था।

ट्रेंडिंग वीडियो