scriptनाबालिग ने एसएसपी के सामने थैले में ले जाकर रखा भ्रूण तो चौंक गये पुलिसकर्मी | minor gang rape girl victim went to the ssp office with fetus | Patrika News
मेरठ

नाबालिग ने एसएसपी के सामने थैले में ले जाकर रखा भ्रूण तो चौंक गये पुलिसकर्मी

पीड़िता ने एसएसपी को सुनार्इ अपनी कहानी

मेरठMay 18, 2018 / 06:43 pm

Nitin Sharma

meerut news

नाबालिग ने एसएसपी के सामने थैले में ले जाकर रखा भ्रूण तो चौंक गये पुलिसकर्मी

मेरठ।मेरठ में एसएसपी के पास फरियाद लेकर पहुंची एक नाबालिग ने अपने थैले से एेसी चीज निकालकर रख दी।जिसे देखकर उनके साथ ही अासपास के पुलिसकर्मी भी हैरान रह गये।वहीं एसएसपी ने तुरंत नाबालिग की बात सुनकर उसके साथ एेसी हरकत करने वालों के खिलाफ कार्रवार्इ के आदेश दे दिये। साथ ही पुलिसकर्मियों को लड़की की उम्र के अनुसार पाॅक्सो एक्ट लगाकर गंभीर धाराआें में मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किये है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: जल्द ही यूपी में यहां के किसान बन जाएंगे करोड़पति मिलेंगे 4 हजार करोड़!

जनसुनवार्इ के दौरान हुआ एसएसपी के पास पहुंची नाबालिग

दरअसल शुक्रवार को मेरठ के एसएसपी राजेश पांडे अपने आॅफिस में बैठकर जन सुनवार्इ कर रहे थे। इसी दौरान उनके पास एक नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ पहुंची। यहां उसने एक थैले से निकालकर एसएसपी के सामने पांच माह का भ्रूण रख दिया। जिसके बाद एसएसपी समेत वहां बैठे लोग सन्न रह गये। साथ ही नाबालिग को बुलाकर उसकी सारी बात जानी। इतना ही नहीं एसएसपी ने तुरंत मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को संबंधित थाने के एसएचआे से बात कराने के आदेश दिये। जिसके बाद उन्होंने संबंधित थाना प्रभारी को गैंगरेप के मामले में आरोपियों के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने के आदेश दिये।

यह भी पढ़ें

इम्पैक्ट :वाराणसी में दर्दनाक हादसे के बाद हरकत में आर्इ डीएमआरसी, सुधारी ये गलती

पीड़िता ने एसएसपी को दी ये शिकायत

पीड़ित नाबालिग ने एसएसपी को बताया की वह थाना लिसाडी गेट क्षेत्र की रहने वाली है। और उसके साथ पिछले कई महिनों से क्षेत्र के ही दो युवक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह गर्भवती हो गई तो उन्होंने उसे डरा-धमकाकर गर्भपात की दवाई दे दी। उसने बताया की उसका पांच माह का गर्भ था। जिसे शुक्रवार को लेकर वह एसएसपी के पास जा पहुंची। इसे देखते ही सब सन्न रह गये। वहीं एसएसपी राजेश पांडे ने पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस को कडे निर्देश देते हुए कहा कि मामले में तुरन्त मुकदमा दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाये और यदि लड़की नाबालिग हैं तो उसी के दृष्टीगत पाॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया जाये। वहीं उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता के परिवार वाले और लड़के के परिवार वाले पंचायत कर चुके हैं। लेकिन पीड़ित उस फैसले से संतुष्ठ नहीं हैं। जिसके चलते ही वह आज यहां पर आई है।

Home / Meerut / नाबालिग ने एसएसपी के सामने थैले में ले जाकर रखा भ्रूण तो चौंक गये पुलिसकर्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो