scriptचार बच्चों की मां ने लगाई गंग नहर में छलांग, पीछे-पीछे कूद गया पड़ाेसी भी | Mother of four children jumped into the Ganga Canal in meerut | Patrika News
मेरठ

चार बच्चों की मां ने लगाई गंग नहर में छलांग, पीछे-पीछे कूद गया पड़ाेसी भी

पति से चल रहा था कई साल सेे विवाद
बचाने के लिए कूदे युवक को राहगीरों ने बचाया

मेरठJan 02, 2021 / 08:06 pm

shivmani tyagi

meerut

घटना के बाद माैके पर पहुंचे महिला के परिजन

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( Meerut ) सरधना नगर के मोहल्ला आजाद नगर निवासी चार बच्चों की मां ने गृह क्लेश के चलते दौराला गंग नहर में छलांग लगादी। महिला को बचाने के लिए पड़ोसी युवक ने भी गंगनहर में छंलाग लगाई लेकिन महिला का कोई सुराग नहीं लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके ने राहगीरों की मदद से तलाश कराई लेकिन कोई पता नहीं चल सका शनिवार सुबह सुबह तक भी महिला की तलाश जारी थी।
यह भी पढ़ें

Covid-19 वैक्सीनेशन के लिए पहुंची इतनी लाख सिरिंज, कंट्रोल रूम नंबर भी जारी

इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि मोहल्ला आजाद नगर निवासी सविता का पति बबलू से सालों से विवाद चल रहा था। इसके चलते करीब छह बजे गृह क्लेश के चलते विवाहित सविता ने दौराला गंग नहर पुल से छलांग लगा ली। इस बीच पड़ोसी युवक विकास उसे बचाने के लिए गंग नहर में छलांग लगाई। विवाहित को बचाने लिए कूदे युवक को पुलिस ने राहगीरों की मदद से बाहर निकला और थाने भेज दिया लेकिन देर सुबह तक विवाहिता का कोई सुराग नहीं लगा। विवाहिता की तलाश में कई जगह कांटा और जाल भी डाला गया है लेकिन गंगनहर में कूदी विवाहिता का कोई सुराग नहीं मिल सका।
यह भी पढ़ें

कुंडल लूटकर भागने की काेशिश कर रहे युवकों की सरेराह पिटाई, देखें वीडियो



इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह का कहना है कि विवाहित की गंग नहर में छलांग लगाने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंकर विवाहित को तलाशने का प्रयास किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। उसकी तलाश जारी है।

Home / Meerut / चार बच्चों की मां ने लगाई गंग नहर में छलांग, पीछे-पीछे कूद गया पड़ाेसी भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो