scriptमुन्‍ना बजरंगी को गोली मारने वाले सुनील राठी को इस वजह से निकाला गया फतेहगढ़ जेल से बाहर | Munna Bajrangi Murder Sunil Rathi Sent to Delhi Tihar Jail | Patrika News
मेरठ

मुन्‍ना बजरंगी को गोली मारने वाले सुनील राठी को इस वजह से निकाला गया फतेहगढ़ जेल से बाहर

पूर्वांचल के डॉन मुन्‍ना बजरंगी को गोली मारने वाले कुख्‍यात सनील राठी को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है

मेरठAug 23, 2018 / 10:21 am

sharad asthana

sunil rathi

मुन्‍ना बजरंगी को गोली मारने वाले सुनील राठी को फतेहगढ़ जेल से निकाला

बागपत। पूर्वांचल के डॉन मुन्‍ना बजरंगी को गोली मारने वाले कुख्‍यात सनील राठी को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। उसे फतेहगढ़ जेल से निकाल लिया गया है। अब उसे उत्‍तर प्रदेश से बाहर दूसरी जेल में भेज दिया गया है। आपको बता दें क‍ि करीब एक माह पहले ही सुनील राठी को बगापत से फतेहगढ़ जेल से शिफ्ट किया गया था। वहां उसकी जान को खतरा को भी बताया गया था। उसके कुछ दुश्‍मन भी उस जेल में थे। फिलहाल अभी यह नहीं कह सकते कि उसे शिफ्ट कर दिया गया है लेकिन दूसरी जेल में आने के बाद वह वापस नहीं गया है। इस बारे में अाधिकारिक बयान भी नहीं आया है।
यह भी पढ़ें

Special- किसी मंत्री से कम नहीं है इस कुख्‍यात की सिक्‍योरिटी, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने जवान तैनात रहते हैं सुरक्षा में

9 जुलाई को बागपत जेल में हुई थी मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या

आपको बता दें क‍ि 9 जुलाई 2018 को बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्‍ना बजरंगी की गोलियां बरसाकर हत्‍या कर दी गई थी। मुन्‍ना बजरंगी को एक मामले में बागपत में पेशी पर लाया गया था। वेस्‍ट यूपी के कुख्‍यात बदमाश सुनील राठी ने मुन्‍ना बजरंगी पर गोलियां बरसाना कबूल किया था। इसके बाद जेल प्रशासन पर भी सवाल उठे थे और जांच बैठा दी गई थी। इसके बाद सुनील राठी को बागपत से फतेहगढ़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। 18 अगस्त को सुनील राठी को फतेहगढ़ सेट्रल जेल से बागपत न्यायालय में पेशी पर लाया गया था। इसके बाद उसे दिल्ली तिहाड़ जेल ले जाया गया। उसी दिन से राठी दिल्ली तिहाड़ जेल में है। इस जेल में राठी को पहले भी रखा गया है। इसमें उसके पुराने साथी भी हैं।
यह भी पढ़ें

जिस बदमाश से खौफ खाते हैं कई राज्‍यों के लोग, उसकी सुरक्षा में लगे हैं इतने पुलिसकर्मी क‍ि गिन भी नहीं पाएंगे आप- देखें तस्‍वीरें

तिहाड़ जेल भेजा गया

सूत्रों के अनुसार, सुनील राठी को अब तिहाड़ जेल में रखा गया है। फतेहगढ़ जेल में सुनील राठी ने रहने में दिक्कत बताई थी और खाना भी बंद कर दिया था। राठी को दूसरी जेल में भेजे जाने की आशंका पत्रिका ने पहले ही जताई थी। मुन्ना बजरंगी की गोलियां बरसाकर हत्या करने वाले आरोपी कुख्यात सुनील राठी को फतेहगढ़ जेल में इसलिए भेजा गया था क्‍योंकि बागपत जेल में उसके आतंक से सभी भयभीत थे। सुरक्षा के लिहाज से भी उसको बागपत जेल में रखना जेल प्रशासन के लिए चुनौती था।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद भी नहीं सुधर रहे हैं बागपत जेल के हालात

फतेहगढ़ जेल में बंद कर दिया था खाना

हालांकि, फतेहगढ़ जेल में उसको आराम नहीं मिला। बागपत जेल में बैठकर आराम करने वाले सुनील राठी को फतेहगढ़ जेल में रखा तो गया लेकिन वह वहां पर खुश नहीं था। इसको लेकर उसने जेल में खाना भी बंद कर दिया था। पत्रिका ने पहले ही आशंका जताई थी कि उसको फतेहगढ़ का खाना रास नहीं आ रहा है। उसको किसी और जेल में भेजा जा सकता है। इस जेल में सुनील राठी ने अपने को खतरा भी बताया था। अब करीब एक माह फतेहगढ़ जेल में रहने के बाद सुनील राठी को दिल्ली की सेंट्रल जेल में भेज दिया गया है।

Home / Meerut / मुन्‍ना बजरंगी को गोली मारने वाले सुनील राठी को इस वजह से निकाला गया फतेहगढ़ जेल से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो