scriptSpecial- किसी मंत्री से कम नहीं है इस कुख्‍यात की सिक्‍योरिटी, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने जवान तैनात रहते हैं सुरक्षा में | munna bajrangi murder sunil rathi security story in hindi | Patrika News
मेरठ

Special- किसी मंत्री से कम नहीं है इस कुख्‍यात की सिक्‍योरिटी, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने जवान तैनात रहते हैं सुरक्षा में

बागपत जिले का यह अपराधी आजकल वीआईपी सुरक्षा लेकर ही सड़कों पर निकलता है

मेरठAug 20, 2018 / 09:44 am

sharad asthana

sunil rathi

Special- किसी मंत्री से कम नहीं है इस कुख्‍यात की सिक्‍योरिटी, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने जवान तैनात रहते हैं सुरक्षा में

बागपत। अभी तक आपने मंत्री या वीआईपी की सुरक्षा में तैनात जवानों की मुस्‍तैदी देखी होगी लेकिन किसी हत्‍यारोपी या कुख्‍यात बदमाश की सुरक्षा देखी है। सुरक्षा भी उस बदमाश की ,जिसके नाम से दो-चार जिलों नहीं बल्कि कई राज्‍यों में लोग कांपते हों। उस पर से सुरक्षा उसकी अपनी नहीं बल्कि सरकारी। मतलब सरकार की तरफ से उस कुख्‍यात को सुरक्षा मिली हुई है।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद फतेहगढ़ जेल से वापस बागपत पहुंचा कुख्यात सुनील राठी, जानिए वजह

वीआईपी से कम नहीं है सुरक्षा

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सुर्खियों में अपना नाम चमकाने वाला बदमाश पुलिस के लिए किसी वीआईपी से कम नहीं है। इसकी सुरक्षा के लिए पुलिस आधुनिक हथियारों से लैस होकर चलती है। इतना ही नहीं बुलेटप्रूफ जैकेट के साथ तीन गाड़ि‍यों का काफिला इसकी सुरक्षा में तैनात है। इसका रुतबा इतना उंचा हो चुका है कि सड़क पर निकलने से पहले स्थानीय जिले की पुलिस भी इसकी सुरक्षा में खड़ी मिलती है।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, जांच में इन पांच अधिकारियों के नाम आए सामने

sunil rathi
सरकार को देनी पड़ रही है सुरक्षा

आपको सुनने में भले ही यह आश्चर्यजनक लगे, लेकिन यह सच्चाई। जिन अपराधियोें को मिटाने के लिए यूपी सरकार ने कसम खाई हैै, उनको ही सुरक्षा देनी पड़ रही है। जिन अपराधियों के एनकाउंटर किए जा रहे हैं, उनको वीआईपी सुरक्षा दी गई है। बागपत जिले का यह अपराधी आजकल वीआईपी सुरक्षा लेकर ही सड़कों पर निकलता है। हम बात कर रहे हैं उस अपराधी की, जिसकी धमक से बागपत जेल कांपती है। उसने जेल में आने के बाद पूर्वांचल के डाॅन मुन्ना बजरंगी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।
यह भी पढ़ें

पूर्व DGP सुलखान सिंह ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से जेल में हुई मुन्ना बजरंगी ही हत्या

sunil rathi
गैंगस्‍टर कोर्ट में लाया गया था सुनील राठी को

सुनील राठी की सुरक्षा में आज-कल पुलिस आधुनिक हथियारों के साथ लगी हुई है। बता दें कि शनिवार को बागपत की गैंगस्टर कोर्ट में पेशी के दौरान कुछ इसी अंदाज में सुनील राठी को पेश किया गया था। फतेहगढ़ जेल से तीन गाड़ि‍यां सुनील राठी को लेकर चली थीं। इसमें तेजतर्रार इंस्पेक्टर, दरोगा, हेडकांस्टेबल और सिपाही आधुनिक हथियारों के साथ लैस थे। इतना ही नहीं बागपत पहुंचने पर उसकी सुरक्षा बड़ा दी गई। इस दौरान कोर्ट परिसर छावनी में तब्‍दील रहा था। पेशी के बाद उसको बागपत से भारी सुरक्षा के साथ ही बाहर निकाला गया। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने राहत की सांस ली। एसपी बागपत जयप्रकाश का कहना है कि सुनील राठी नामचीन अपराधी है। कई अपराधियों से उसकी दुश्मनी है। यहां पर कोई अपराधी घटना न कर दे, इसको देखते हुए यह सुरक्षा बढाई गई थी।

Home / Meerut / Special- किसी मंत्री से कम नहीं है इस कुख्‍यात की सिक्‍योरिटी, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने जवान तैनात रहते हैं सुरक्षा में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो