script

Breaking: आनंद हॉस्पिटल के मालिक हरिओम आनंद ने सल्फास खाकर किया सुसाइड

locationमेरठPublished: Jun 27, 2020 06:14:43 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– Meerut स्थित आनंद अस्पताल प्रशासन ने की मौत की पुष्टि- कर्ज के चलते काफी समय से परेशान चल रहे थे हरिओम आनंद- पहले भी कर चुके हैं सुसाइड का प्रयास

meerut3.jpg
मेरठ. आनंद अस्पताल के मालिक हरिओम आनंद ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली है। उनकी मौत की पुष्टि करते हुए अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि शनिवार दोपहर को उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। आनंद अस्पताल के मैनेजर मनीष पंडित ने इसकी पुष्टि की।
यह भी पढ़ें- Depression के चलते 16वीं मंजिल से कूद गई कारोबारी की पत्नी, दिखा खौफनाक मंजर

बता दें कि इससे पहले भी आनंद हॉस्पिटल के मालिक हरिओम आनंद ने शुक्रवार रात शास्त्रीनगर स्थित अपनी कोठी में छत से कूदकर खुदकुशी का प्रयास किया था। उस दौरान उन्हें रीढ़ की हड्डी में चोट और हाथ में फ्रैक्चर हुआ था। बताया जा रहा है कि आनंद अस्पताल पर कई तरह की देनदारियां थीं, जिसके चलते हरिओम आनंद काफी तनाव में चल रहे थे। पूर्व में भी कई बार विवाद हो चुका है। उनकी बेटी मानसी आनंद का कहना है कि इस घटना से उनके पिता हरिओम आनंद तनाव में थे।
पत्नी मीना आनंद ने बताया कि शुक्रवार रात घर में परिजन एक जगह बैठे हुए थे। उस दौरान भी वो काफी तनाव में थे। आज उन्होंने अपने ही घर में रखा सल्फास खा लिया, जिसके बाद उन्हें आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सुसाइड की सूचना पर हरिओम आनंद के तमाम परिचित हॉस्पिटल पहुंच गए और उनका हाल जाना। बता दें कि हरिओम आनंद को कारोबार में नुकसान हुआ। उन पर बैंकों का लोन है। लोग लगातार उन पर दबाव डाल रहे थे। इस वजह से उन पर प्रेशर था और वह मानसिक तनाव में थे।

ट्रेंडिंग वीडियो