एसएसपी आफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला को षडयंत्र रचने में पुलिस ने भेजा जेल

Highlights

  • प्रेमी के साथ मिलकर दर्ज कराया था झूठा मुकदमा
  • महिला के गिरफ्तार होने पर प्रेमी हो गया फरार
  • पुलिस ने साक्ष्य के आभाव में मुकदमा किया खारिज

By: sanjay sharma

Published: 08 Dec 2019, 07:13 PM IST

मेरठ। एसएसपी कार्यालय के बाहर तेल उड़ेलकर आत्मदाह का प्रयास करने वाली कथित रेप पीड़िता को पुलिस ने जेल भेज दिया। महिला व उसके प्रेमी पर आपराधिक गतिविधि और झूठा मुकदमा कराने के लिए षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रेमी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः Honor Killing में बेटा खोने के बाद बूढ़ी मां ने किया उसकी प्रेमिका का कन्यादान, लड़ रही इंसाफ की लड़ाई

हस्तिनापुर के गांव पाली निवासी महिला ने आठ सितंबर को मोनू गुर्जर के खिलाफ मवाना थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे में उसने अपनी जेठानी को भी नामजद किया था। पिछले दिनों साक्ष्यों के अभाव में पुलिस ने यह मुकदमा खारिज कर दिया। इसके बाद यही महिला एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंची और खुद पर तेल उड़ेलकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला को शनिवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ेंः युवती ने धर्म परिवर्तन करने के बाद की शादी, परिजनों ने पंचायत करके हत्या की दी धमकी

इस महिला के खिलाफ उसकी जेठानी ने ही हस्तिनापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जेठानी का आरोप है कि यह महिला और उसका प्रेमी एक मर्डर में जेल गए थे। जमानत पर बाहर आने के बाद उनके परिवार को धमका रहे हैं। रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। जेठानी का आरोप है कि शुक्रवार को महिला के प्रेमी ने उससे छेड़छाड़ भी की। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि जिस मोनू गुर्जर पर रेप का आरोप लगा है, उसके भाई की हत्या हुई थी। हत्या में जो आरोपी जेल में बंद है, वह इस महिला के प्रेमी का दोस्त है। उसे जेल से बाहर निकलवाने के लिए प्रेमी के कहने पर महिला ने मोनू गुर्जर पर रेप का आरोप लगाया था। जांच में रेप की घटना के कोई सुबूत नहीं पाए गए। रेप के कथित आरोपियों और पीड़िता के मोबाइल की लोकेशन भी अलग-अलग पाई गई। इस पर रेप का मुकदमा खारिज किया गया है।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned