scriptसुपर लॉकडाउन में घूमने से रोका तो युवकों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई के बाद किया पथराव, फोर्स तैनात | police stopped youths to walk in super lockdown threw stones | Patrika News
मेरठ

सुपर लॉकडाउन में घूमने से रोका तो युवकों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई के बाद किया पथराव, फोर्स तैनात

Highlights

मेरठ के परतापुर के गांव ततीना में देर रात घटना
फैंटमकर्मियों और ग्रामीणों के बीच हुई नोकझोंक
घटना के बाद कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा

 

मेरठMay 19, 2020 / 12:14 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। सोमवार की रात सुपर लॉकडाउन में सड़क पर घूम रहे युवकों को रोकना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। पहले तो युवकों की पुलिसकर्मियों से बहस हुई। इसके बाद युवकों ने गांव वालों को बुला लिया। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। ग्रामीणों की पत्थरबाजी में पुलिस की गाड़ी का शीशा टूट गया। घटना की जानकारी एसएसपी और अन्य अधिकारियों को हुई तो वे मौके पर पहुंच गए। कई थानों का फोर्स भी घटनास्थल पर बुला लिया गया।
यह भी पढ़ेंः संक्रमित मरीज रोजाना कई घंटे फिल्मी गानों पर डांस करके दूर भगा रहे कोरोना, जानिए एेसा क्यों हो रहा

घटना थाना परतापुर क्षेत्र के गांव ततीना की है। जहां पर सोमवार की रात में कुछ युवक सड़क पर टहल रहे थे। इस युवकों को वहां से गुजर रहे फैंटमकर्मियों ने रोका और उनसे पूछताछ की। इसी बीच फैंटमकर्मियों और युवकों में कहासुनी और फिर हाथापाई हो गई। फैटमकर्मियों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दे दी। मौके पर पीवीआर भी पहुंच गई। इसी बीच युवकों ने गांव में फोन कर ग्रामीणों को मौके पर बुला लिया। ग्रामीणों ने आते ही पुलिस की गाडिय़ों पर पथराव शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ेंः सुपर लॉकडाउन में गली-मोहल्ले से बाहर निकलने पर भी पाबंदी, सिर्फ इन दुकानों को कुछ समय के लिए मिली छूट

पुलिस पर हमले की सूचना मिलते ही एसएसपी अजय साहनी, एसपी सिटी डा. एएन सिंह और सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। सीओ चक्रपाणि ने बताया कि कुछ युवक घूम रहे थे। संदिग्ध दिखने पर फैटमकर्मियों ने उनको रोककर पूछताछ की। इस पर युवकों ने ग्रामीणों को बुलाकर पथराव शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Meerut / सुपर लॉकडाउन में घूमने से रोका तो युवकों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई के बाद किया पथराव, फोर्स तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो