scriptVIDEO: घर में सो रही महिला और 5 बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर लगाई आग, तीन गंभीर | Poured petrol on woman and 5 children sleeping in house | Patrika News

VIDEO: घर में सो रही महिला और 5 बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर लगाई आग, तीन गंभीर

locationमेरठPublished: Jan 15, 2020 02:44:00 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के खरखौदा क्षेत्र के गांव जाहिदपुर का मामला
अज्ञात युवक ने पाइप से घर के अंदर पेट्रोल डाला
आठ साल पहले महिला को छोड़ चुका है पति

 
 
 

meerut
मेरठ। खरखौदा (Kharkauda) थाना क्षेत्र के जाहिदपुर गांव में घर पर सो रही महिला और उसके पांच बच्चों के ऊपर पेट्रोल (Petrol) डालकर आग लगा (Caught Fire) दी गई। जिसमें महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। अन्य तीन बच्चे मामूली रूप से झुलसे हैं। एक बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण दिल्ली रेफर (Delhi Refer) कर दिया गया।
यह भी पढ़ेंः मुस्लिम नेता ने कहा- CAA पर लोगों को बहका रहे विपक्ष दल, किसी की नागरिकता छीनने का सवाल ही नहीं

जाहिदपुर गांव में 40 वर्षीय रहामीन अपने पांच बच्चों यसा 12 वर्ष, अनस 8 वर्ष, बुशरा 9 वर्ष ,राहिल 14 वर्ष और साफिया 11 वर्ष के साथ रहती है। परिजनों का कहना है कि रहामीन का पति 8 वर्ष पूर्व उसे छोड़कर चला गया था। तभी से वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करती है। रात को वह पांचों बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। देर रात अज्ञात युवक द्वारा खिड़की में पाइप द्वारा बच्चों और महिला के ऊपर पेट्रोल डाला गया। उसके बाद डंडे में कपड़ा बांधकर बच्चों और महिला के ऊपर आग लगा दी। आग लगने पर महिला ने शोर मचाया। आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक रहामीन, यसा और अनस काफी झुलस चुके थे। वहीं बुसरा राहिल और साफिया मामूली झुलसे हैं।
यह भी पढ़ेंः निर्भया के चारों दरिंदों की फांसी के लिए पवन जल्लाद तैयार, दो दिन में आ सकता है बुलावा

पुलिस ने महिला और अनस को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। बाद में अनस को दिल्ली रेफर कर दिया गया। सीओ किठौर रामानंद कुशवाहा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि अभी कोई मोटिव तय नहीं हो पाया है। घटना की जांच की जा रही है। जो भी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो