scriptPriyanka Gandhi ने परिजनों से कहा- संयम-शांति बनाए रखिए, कानूनी और आर्थिक मदद करेंगे, देखें वीडियो | Priyanka Gandhi met families 5 dead in Meerut | Patrika News
मेरठ

Priyanka Gandhi ने परिजनों से कहा- संयम-शांति बनाए रखिए, कानूनी और आर्थिक मदद करेंगे, देखें वीडियो

Highlights

मेरठ में 20 दिसंबर को हुए बवाल में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलीं
स्थानीय पार्टी नेताओं से भी समय-समय पर मिलकर जानकारी देने को कहा
कांग्रेस महासचिव ने मृतकों के परिवारों को सहायता का आश्वासन दिया

 

मेरठJan 04, 2020 / 07:15 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। मेरठ (Meerut) में 20 दिसंबर को CAA के विरोध में हुए बवाल में मारे गए पांचों युवकों के परिजनों से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शनिवार की दोपहर मेरठ पहुंची। भूड़बराल (परतापुर) में कांग्रेसी नेता के घर मिली प्रियंका ने परिवार के लोगों से कहा- संयम रखिए, शांति बनाए रखिए, तुम्हारी हर संभव मदद की जाएगी, चाहे वह कानूनी हो या फिर आर्थिक। करीब 20 मिनट रही प्रियंका गांधी ने स्थानीय कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) को भी निर्देश दिए हैं कि वे समय-समय पर जाकर इन परिवारों से मिलेंगे और उन्हें जानकारी देते रहेंगे।
यह भी पढ़ेंः Priyanka Gandhi को मेरठ में दूसरी बार रोकने की थी तैयारी, फिर इस तरकीब से मिलीं पीड़ित परिवारों से, देखें वीडियो

meerut
meerut
दिल्ली रोड पर भूड़बराल (परतापुर) की ओम र्साइं धाम कालोनी में बवाल में मारे गए पांच युवक के परिजनों से प्रियंका गांधी ने बंद कमरे में उनसे मुलाकात की। इन परिजनों की आंखों में आंसू थे और प्रियंका गांधी ने इन्हें ढांढ़स बंधाया। उन्होंने कहा कि संयम रखिए, शांति बनाए रखिए, तुम्हारी हर संभव सहायता की जाएगी, कानूनी और आर्थिक भी। युवकों के परिजनों ने बताया कि अभी तक पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दी है। अब भी पुलिस वाले पूछताछ के लिए उनके घर आते हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि हम इसकी ज्यूडिशरी जांच की मांग करेंगे।
उन्होंने परिवार के लोगों से कहा कि कांग्रेस पार्टी आप लोगों के साथ खड़ी है। हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने मारे गए युवकों के बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाने की भी बात की। शहर कांग्रेस कमेटी के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद जाहिद अंसारी ने बताया कि दीदी ने पांचों परिवार से मुलाकात की और उनके बारे में जानकारी हासिल की है। हम सभी से समय-समय पर परिवारों से जानकारी लेकर उन्हें बताने के लिए कहा है। जाहिद अंसारी ने कहा कि प्रशासन यदि उन्हें यहां आने से रोक रहा है तो इस पर गुस्सा दिखाने की जरूरत नहीं है। परिवारों के लिए हर संभव मदद की जाएगी।

Home / Meerut / Priyanka Gandhi ने परिजनों से कहा- संयम-शांति बनाए रखिए, कानूनी और आर्थिक मदद करेंगे, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो