BJP के फायरब्रांड विधायक Sangeet Som के भाई पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस ने कुर्क की संपत्ति

Highlights:

-पुलिस ने एसडीएम को भेजी रिपोर्ट

-आरोपी पक्ष ने आईजी से की शिकायत

-बातचीत का आडियो लखनऊ तक पहुंचा

By: Rahul Chauhan

Updated: 26 Jun 2020, 12:18 PM IST

मेरठ। चर्चा में रहने वाले सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम अपने भाई के कारण फिर से विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार मामला विधायक के भाई द्वारा जमीन कब्जा करने को लेकर है। आरोप है कि विधायक संगीत सोम के भाई सागर सोम ने लावड में 1800 मीटर जमीन पर कब्जा कर लिया है। आरोपी पक्ष ने आईजी से इस मामले में गुहार लगाई है। जिस पर पुलिस ने जमीन को कुर्क कर एसडीएम को मामले की रिपोर्ट सौंप दी है। इस मामले में विधायक की तरफ से शिकायत करने वाले पक्ष से बातचीत की ऑडियो भी लखनऊ तक वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद पुलिस ने युवक काे पीटा, साेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा वीडियो

कुर्क संपति पर निर्माण कराने का आरोप :—

कोतवाली के बुढ़ाना गेट स्थित स्वामीपाड़ा निवासी पंकज गुप्ता का कहना है कि लावड़ में उनकी 1800 मीटर जमीन पर पर विवाद चल रहा है। इसके चलते संपत्ति को कुर्क कर दिया गया था। इसके बावजूद जमीन पर निर्माण करा दिया गया। इसमें मोहित शर्मा और सुभाष सैनी समेत काफी लोग इसमें शामिल हैं। आरोप लगाया गया कि भाजपा विधायक संगीत सोम के भाई सागर सोम इस जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। आइजी ने इस मामले में निष्पक्ष जांच के आदेश दिए थे। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि लावड़ संपत्ति को लेकर दो पक्षों में काफी पहले से विवाद चला आ रहा था। एक पक्ष के शिकायत करने पर संपत्ति कुर्क कर दूसरे पक्ष को दे दी गई थी।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर-सहारनपुर के बीच मालगाड़ी की चपेट में आने से 6 भैंस की मौत, कई मीटर तत खून से लाल हुई पटरी

पंकज गुप्ता पक्ष का आरोप है कि उससे कब्जा मुक्त किया जाए। पंकज गुप्ता की शिकायत पर गुरुवार को रात संपत्ति कुर्क पर पुलिस की तरफ से एसडीएम को रिपोर्ट भेजी गई है। ताकि तीसरे पक्ष को संपत्ति सौंपी जा सके। मामले में विधायक संगीत सोम ने शिकायत करने वाले पंकज गुप्ता पक्ष के ईश्वर से बातचीत की थी। जिसमें एक भाजपा नेता और पुलिस अधिकारी पर भी टिप्पणी की गई है। यह ऑडियो लखनऊ तक वायरल हो गई है। पूरे प्रकरण में संगीत सोम का कहना है कि हमारा जमीन पर कब्जे के मामले से कोई वास्ता नहीं है। जिस मोहित शर्मा पर आरोप लगाया जा रहा है, उससे एक साल से हमारी बातचीत तक नहीं है। पुलिस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करे।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned