scriptकुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना करने पर बहन की गाेली मारकर हत्या | Sister killed for refusing to cook bread for dogs in meerut | Patrika News
मेरठ

कुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना करने पर बहन की गाेली मारकर हत्या

बहन की गाेली मारकर हत्या करने के बाद हत्याराेपी भाई ने पुलिस काे फाेन किया और बाेला मैने अपनी बहन की हत्या कर दी है. माेहल्ले के 20 से अधिक कुत्तों काे पाल रखा है आराेपी ने

मेरठDec 15, 2020 / 01:18 pm

shivmani tyagi

murder2.jpg

murder

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( Meerut ) कुत्तों की रोटी बनाने से इंकार करने पर एक युवक ने अपनी बहन की गाेली मारकर ( murder ) हत्या कर दी। गोली मारकर आरोपी लाश के पास बैठा रहा और फोन करके पुलिस को बहन की हत्या करने की जानकारी दी. यह भी कहा कि वह घर पर ही मौजूद है उसे पुलिस आकर गिरफ्तार कर ले.
यह भी पढ़ें

सुकमा में शहीद हुए मुजफ्फरनगर के लाल के नाम पर बनेगी राेड

घटना थाना भावनपुर क्षेत्र के कैलाश वाटिका कालोनी की है। गंगानगर पुलिस ने आरोपित को पकड़कर भावनपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।
थाना भावनपुर क्षेत्र की कैलाश वाटिका कालोनी में सुरेंद्र का परिवार रहता है। सुरेंद्र की मौत हो चुकी हैं उनका छोटा बेटा आशीष बड़े भाई योगेंद्र के साथ प्रापर्टी डीलर का काम करता है। छोटी बहन पारुल ने हाल में पढ़ाई खत्म की है। इसकी एक और छोटी बहन है। आशीष ने गली मोहल्ले के करीब बीस कुत्ते पाल रखे हैं। हर रोज वह पारुल से कुत्तों का खाना बनवाता था।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: कड़ाके की ठंड के लिए हो जाएं तैयार, इस वजह से अब तेजी से गिरेगा तापमान

सोमवार रात पारुल ने कुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों भाई-बहन में बहस होने लगी। बहन इस तरह से बहस करे ये आशीष को बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने घर में रखे देशी तमंचे से बहन की छाती में गोली उतार दी। गोली लगते ही पारूल गिर गई और उसने चंद मिनटों में ही दम तोड़ दिया। बहन की हत्या के बाद आरोपी आशीष वहीं बैठ गया। आरोपी की मां ने बेटे को भागने को कहा लेकिन वह नहीं भागा। आरोपी आशीष ने अपने मोबाइल फोन से गंगानगर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस से कहा कि उसे गिरफ्तार कर ले।
यह भी पढ़ें

राहत: धीमी पड़ी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सिर्फ इतने केस आए सामने

हत्या की सूचना पर आननफानन में पुलिस पहुंची और खून से लथपथ आशीष की बहन काे अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकाें ने उसे मृत घाेषित कर दिया। बहन के शव के पास ही बैठे आशीष काे पुलिस ने तमंचे के साथ ही गिरफ्तार कर लिया। मां की तहरीर पर पुलिस ने हत्याराेपी भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Home / Meerut / कुत्तों के लिए रोटी बनाने से मना करने पर बहन की गाेली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो