scriptMeerut: Priyanka Gandhi के आने पर युवक ने लगाए कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारे, देखें वीडियो | Slogans against Congress after Priyanka Gandhi arrival in meerut | Patrika News
मेरठ

Meerut: Priyanka Gandhi के आने पर युवक ने लगाए कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारे, देखें वीडियो

Highlights

मेरठ बाईपास पहुंची थी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी
बवाल में मारे गए युवकों के पीड़ितों से मिलने आयी थी
कांग्रेसियों ने की हाथापाई, पुलिसकर्मियों ने किया बीच-बचाव

 

मेरठJan 04, 2020 / 05:19 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। CAA के विरोध में 20 दिसंबर को हिंसा में मारे गए युवकों के पीड़ित परिजनों से मिलने कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) शनिवार को मेरठ (Meerut) पहुंची थी। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उनको सांत्वना दी। जिस समय कांग्रेस महासचिव पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर रही थी। उस दौरान एक युवक सड़क पर पहुंचा और कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा।
यह भी पढ़ेंः Priyanka Gandhi i को मेरठ में दूसरी बार रोकने की थी तैयारी, फिर इस तरकीब से मिलीं पीड़ित परिवारों से, देखें वीडियो

युवक को सड़क पर कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाते देख कांग्रेसी उसके पास पहुंचे और उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी, लेकिन इसी बीच पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग कर दिया। इसके बाद भी युवक नहीं माना और वह कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगाता रहा। नारे लगाने वाले युवक का नाम सुदेश अहलावत है। वह दौराला का रहने वाला है।
यह भी पढ़ेंः रेलवे के बाद अब रोडवेज ने बढ़ाया किराया, बस का सफर हो गया महंगा

उसने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को खोखला करने का काम किया है। देश में बंटवारे का काम किया है कांग्रेस ने। कांग्रेस पार्टी ने अल्पसंख्यकों को देश से भगाने का काम किया है। आज जब नागरिकता संशोधन कानून लागू कर उनको वापस लौटाने का काम किया जा रहा है तो यह पार्टी उसका विरोध कर रही है। युवक ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यकों की सबसे बड़ी दुश्मन है।

Home / Meerut / Meerut: Priyanka Gandhi के आने पर युवक ने लगाए कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद के नारे, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो