scriptमार्केट में महिला को अपना सूट पहने देख चकराया सैनिक की पत्नी सिर, फिर खुला राज | Soldier's wife herself revealed the theft in her house | Patrika News

मार्केट में महिला को अपना सूट पहने देख चकराया सैनिक की पत्नी सिर, फिर खुला राज

locationमेरठPublished: Sep 28, 2019 03:54:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- न्यू शिवलोक काॅलोनी अम्हेड़ा की घटना- पीछा कर सैनिक की पत्नी ने बुला ली पुलिस- गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने किया खुलासा

mrt.jpg
मेरठ. सेना में तैनात जवान की पत्नी का उस समय सिर चकरा गया जब उन्होंने एक अन्य महिला को एक युवक के साथ बाजार में अपना सूट पहने स्कूटी पर देखा। इसके बाद जवान की पत्नी ने पड़ासियों की मदद से पीछा करते हुए एक घर में वही स्कूटी खड़ी देखी और तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और युवक को सिविल लाइन थाना ले गई। जहां चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
यह भी पढ़ें

ब्यूटी पार्लर संचालिका पर दो युवकों ने फेंका तेजाब, पीड़ित युवती की हालत नाजुक, देखें Video

दरअसल, गंगानगर में न्यू शिवलोक काॅलोनी अम्हेड़ा के रहने वाले प्रदीप कुमार सेना में तैनात हैं। फिलहाल उनकी तैनाती दार्जलिंग में है। वहीं घर में उनकी पत्नी मंजू रहती हैं। बताया जा रहा है कि मंजू 17 जून को अपनी ससुराल मुजफ्फरनगर गई हुई थीं। इसी बीच अज्ञात चोर उनके घर से स्कूटी, कपड़े, ज्वेलरी समेत करीब सात लाख रुपये का सामान ले गए। मंजू ने घर लौटने के बाद गंगानगर थाने में इसकी एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन चार माह बाद भी पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी।
बताया जा रहा है कि हाल ही में मंजू मार्केट में शाॅपिंग करने गई थी। इस दौरान मंजू ने अपनी स्कूटी पर सवार एक महिला व एक युवक को देखा। महिला ने मंजू का ही सूट पहन रखा था। मंजू ने सूट और स्कूटी दोनों को पहचान लिया और पड़ोसियों की मदद से उनका पीछा करना शुरू कर दिया। बुधवार रात उन्हें स्कूटी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पांडवनगर में एक घर के बाहर नजर आई।
उन्होंने स्कूटी देखते ही तुरंत पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस युवक को गिरफ्तार करते हुए स्कूटी भी कब्जे में ले ली। युवक ने बताया कि उसने स्कूटी मात्र दस हजार रुपये में खरीदी है। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने असली चोर को भी पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से चोरी का माल बरामद करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो